जसप्रीत बुमराह ने संजना गणेशन के साथ रचाई शादी - Ideal India News

Post Top Ad

जसप्रीत बुमराह ने संजना गणेशन के साथ रचाई शादी

Share This
#IIN




भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज सोमवार को टीवी प्रजेंटर संजना गणेशन के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं. जसप्रीत बुमराह और संजना गणेशन ने बेहद निजी कार्यक्रम में शादी की. इस दौरान दोनों के परिवार वालों और कुछ करीबी दोस्त ही शामिल हुए. जसप्रीत बुमराह ने सोमवार को ट्वीट के जरिए अपनी शादी की तस्वीरें फैंस के साथ साझा की है.

जसप्रीत बुमराह ने अपनी शादी की तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा,"प्यार, अगर आपको काबिल समझता है तो आपकी किस्मत बदल देता है. प्रेम ने हमें चलाया, हमने एक साथ अपने नए सफर की शुरुआत कर रहे हैं. आज हमारी जिंदगी के सबसे खुशहाल दिनों में से एक है और हम अपनी शादी और खुशी की खबर आपके साथ साझा कर रहे हैं."

बता दें, जसप्रीत बुमराह ने भारत और इंग्लैंड के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज के चौथे मुकाबले से निजी कारणों से खुद को अलग करने की अपील बोर्ड से की थी. इसके बाद से ही जसप्रीत बुमराह की शादी की चर्चाएं थीं. सोशल मीडिया पर लगातार जसप्रीत बुमराह, संजना ट्रेंड कर रहे थे. हालांकि, इन दोनों में से किसी ने भी सार्वजनिक रूप से यह स्वीकार नहीं किया था कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं.

28 साल की संजना गणेशन एक क्रिकेट एंकर हैं. संजना गणेशन बीते कुछ समय से लगातार कई टूर्नामेंटों को कवर कर रही हैं और उनका हिस्सा रही हैं. संजना गणेशन आईपीएल स्टार स्पोर्ट्स के साथ भी जुड़ी रही हैं. संजना विश्व कप 2019 से लेकर आईपीएल तक होस्ट कर चुकी हैं. इतना ही नहीं संजना गणेशन संजना कोलकाता नाइट राइडर्स की एंकर भी रहीं हैं. संजना ने साल 2013 में फेमिना गॉर्जियस का खिताब जीता था.

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad