*खेत में दौड़ा कर शराब सेल्समैन की हत्या, सुबह शव मिलने से फैली सनसनी, गमछे से गला कसकर गोली मारने की है आशंका - Ideal India News

Post Top Ad

*खेत में दौड़ा कर शराब सेल्समैन की हत्या, सुबह शव मिलने से फैली सनसनी, गमछे से गला कसकर गोली मारने की है आशंका

Share This
#IIN


*खेत में दौड़ा कर शराब सेल्समैन की हत्या, सुबह शव मिलने से फैली सनसनी, गमछे से गला कसकर गोली मारने की है आशंका*





मुबारकपुर थाना क्षेत्र के शाहगढ़ मुबारकपुर मार्ग पर नीबी गांव के समीप अंगद नामक युवक की खेत में दौड़ा कर हत्या कर दी गई। इसी थाना के बम्हौर (लक्षनपूरा) गांव निवासी अंगद यादव (32) पुत्र कपिलदेव यादव था, जो की सिधारी थाना क्षेत्र एक देशी शराब की दुकान पर सेल्समैन के रूप में कर रहे थे। उक्त दुकान बैठौली गांव निवासी रामबचन यादव की है। सोमवार की रात लगभग 10 बजे अंगद यादव दुकान बंद कर सिधारी से बाइक पर सवार होकर घर के लिए निकला था। आशंका है कि शाहगढ़- मुबारकपुर मार्ग पर पहुंचा तभी हमलावरों ने पीछा कर लिया। सड़क से 50 मीटर दूर गेहूं के खेत में ले जाकर हमलावरों ने पहले गमछा से गला घोट कर मारने का प्रयास किया, बाद में गोली मारकर हत्या कर फरार हो गए। अंगद की बाइक मुख्य मार्ग पर ही गिरी पड़ी रही।
मंगलवार की सुबह गेहूं के खेत में रक्त रंजित शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। मौके पर खून लगा हेलमेट भी मिला। मुबारकपुर थानाध्यक्ष अखिलेश मिश्र मौके पर पहुंचकर घटना की जांच पड़ताल कर शव को अपने कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। घटना की सूचना मिलने के बाद पुरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया। घटना स्थल पर भारी फोर्स मौके पर पहुंच गई। ज़िले के सपा के वरिष्ठ नेता भी मौके पर प्रहुँचे जिसके बाद थाने पर पहुंच कर मामले की जानकारी ली व अंगद के परिवार को इंसाफ़ दिलाने व दोषियों के विरुद्ध कार्यवाही करने की मांग की।
मृतक अंगद के पिता  कपिलदेव यादव को हत्या के मुकदमे में कोर्ट से आजीवन कारावास की सजा हुई है। वह लगभग 3-4 वर्ष पूर्व जमानत पर छूटकर बाहर आए थे। अंगद का चचेरे भाई गांव के प्रधानी चुनाव लड़ रहा। अंगद की हत्या क्यों की गई इस संबंध में पुलिस अभी जांच पड़ताल कर रही है। अंगद तीन भाई एक बहन में सबसे छोटा था, उसकी अभी शादी नहीं हुई थी।
परिवार वालों का कहना है कि अंगद बहुत ही सीधा साधा लड़का था। परिवार वालों ने मांग किए की उनको इंसाफ़ दिलाया जाए। और दोषियों को तुरंत पकड़कर सख्त से सख्त कार्यवाही शुरू किया जाए।

       *संवाददाता राम भवन यादव*

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad