*दबंगो द्वारा दुकान में धावा बोलकर पत्रकार पुत्र व्यापारी को किया अधमरा, की तोड़फोड़ एवं लूटपाट* - Ideal India News

Post Top Ad

*दबंगो द्वारा दुकान में धावा बोलकर पत्रकार पुत्र व्यापारी को किया अधमरा, की तोड़फोड़ एवं लूटपाट*

Share This
#IIN


Santosh Agarhari and Vijay Agarwal      

जौनपुर 
योगी सरकार के चार वर्ष पूरे होने पर कलेक्ट्रेट परिसर स्थित प्रेक्षा गृह में सत्ता पक्ष के विधायक, भाजपा के पदाधिकारी, जिले के आला अधिकारी जश्न मना रहे थे। योगी सरकार में भयमुक्त समाज होने का दावा किया जा रहा था वही कार्यक्रम स्थल से करीब दो किलोमीटर की दूरी पर टी0बी0हास्पिटल के निकट दिन दहाड़े आधा दर्जन से अधिक दबंग बदमाशों ने एक फर्नीचर की दुकान पर धावा बोलकर लाठी, डण्डे व लोहे की राड से हमला करके दुकानदार को बुरी तरह मारा पीटा।

दुकान में रखे फर्नीचर के सामनो को तोड़ डाला और कैश बाक्स में रखा 43 हजार रूपये नगद लूटकर फरार हो गये। इस वारदात में दुकानदार के सिर पर गम्भीर चोटे आयी है। पीड़ित की तहरीर पर लाइनबाजार पुलिस ने दो सगे भाईयो समेत आठ लोगो के खिलाफ हत्या के प्रयास, डकैती समेत सात गम्भीर धाराओ में मुकदमा दर्ज करके आरोपियों की तलास में जुट गयी है।

मिली जानकारी के अनुसार नगर के न्यू भगौती कालोनी निवासी प्रियन्जुल सिंह पुत्र राजकुमार सिंह पत्रकार की टी0बी0 हास्पिटल के समीप आराध्या फर्नीचर हाऊस के नाम से दुकान खोलकर व्यापार करता है। शुक्रवार को करीब सवा 11 बजे प्रियन्जुल सिंह अपनी दुकान पर बैठा था उसी समय आठ से दस की संख्या में दबंग लोग लाठी,डण्डा और लोहे की राड लेकर पहुंचे सभी ने पहले प्रियन्जुल को जमकर मारा पीटा, उसके दुकान में रखे फर्नीचर को तोड़ डाला, जाते समय कैश बाक्श में रखे 43 हजार रूपये नगद लूटकर फरार हो गये।

दिन दहाड़े हुई इस वारदात से क्षेत्र में दहशत का माहौल कायम हो गया। सूचना मिलते ही लाइनबाजार थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर लहूलुहान व्यापारी को जिला अस्पताल ले गयी। दवा इलाज के बाद पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने दो सगे भाई समेत आठ अज्ञात लोगों के खिलाफ धारा 147,148,307,395,427,452 और 7 क्रिमिनल एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज करके आरोपियों की तलास में जुट गयी है।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad