महाराष्ट्र कांग्रेस प्रवक्ता सचिन सावंत का एन आई ऐ के उपर बड़ा आरोप - Ideal India News

Post Top Ad

महाराष्ट्र कांग्रेस प्रवक्ता सचिन सावंत का एन आई ऐ के उपर बड़ा आरोप

Share This
#IIN
संजय चतुर्वेदी, मुम्बई
महाराष्ट्र कांग्रेस प्रवक्ता सचिन सावंत का  एन आई ऐ के उपर बड़ा आरोप



=======================महाराष्ट्र कांग्रेस के प्रवक्ता ने इन आइ ऐ को वाजे मामले में सबूतो को दबाने का आरोप लगाते हुए ऐन आई ऐ को आडे हाथ लिया है ।राष्ट्रीय अन्वेषण अभिकरण (एनआईए) पर सचिन वाजे मामले की जारी जांच में सबूतों को दबाने का आरोप  महाराष्ट्र कांग्रेस के प्रवक्ता सचिन सावंत ने लिया ,और कहा, '' सहायक पुलिस निरीक्षक सचिन वाजे का कार्यालय तब के मुंबई पुलिस आयुक्त परमबीर सिंह के कार्यालय से महज 200 फुट की दूरी पर स्थिति था।
उसकी सीधी पहुंच सिंह तक थी लेकिन एनआईए बम धमकी मामले में सिंह की जांच नहीं कर रही है।'' उन्होंने कहा, '' एनआईए वाजे के वरिष्ठ अधिकारियों व परमबीर सिंह के खिलाफ जांच नहीं कर रही है जिससे आशंका बढ़ रही है। एजेंसी जानबूझकर कुछ सबूतों को दबा रही है।''
उल्लेखनीय है कि 25 फरवरी को दक्षिण मुंबई स्थित उद्योगपति मुकेश अंबानी के घर के नजदीक विस्फोट से लदी स्कॉर्पियों एसयूवी कार मिली थी और इस मामले में एनआई ने 13 मार्च को वाजे (46 वर्षीय) को गिरफ्तार किया था।
ठाणे के कारोबारी मनसुख हिरेन की कथित हत्या में भूमिका के आरोप में भी वाजे की जांच हो रही है। हिरन पांच मार्च को ठाणे की क्रीक पर मृत मिला था और वह अंबानी के घर के पास मिली एसयूवी कार का मालिक था। इस तरह कांग्रेस इस मामले में अपना पल्ला झाडते नजर आ रही है।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad