कंगना रनौत के खिलाफ जारी हुआ वारंट - Ideal India News

Post Top Ad

कंगना रनौत के खिलाफ जारी हुआ वारंट

Share This
#IIN




बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अक्सर अपने सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. इन दिनों कंगना कानूनी पचड़ों में फंसी हुई हैं. जावेद अख्तर मानहानि केस में मुंबई की अंधेरी मेट्रोपॉलिटिन मजिस्ट्रेस कोर्ट की ओर से जमानती वारंट जारी हुआ है. यह वारंट बार बार पूछताछ के लिए पुलिस स्टेशन बुलाए जाने के बाद भी कंगना के हाजिर ना होने की वजह से जारी किया गया है.नोटिस जावेद अख्तर द्वारा एक्ट्रेस के खिलाफ दर्ज किए गए मानहानि के केस में दर्ज किया गया है. कोर्ट का नोटिस आने के बाद कंगना ने ट्वीट करके अपनी प्रतिक्रिया दी है.

 कंगना ने कोर्ट के नोटिस भेजे जाने के बाद ट्वीट किया. गीदड़ों का एक झुंड और एक शेरनी...मजा आएगा...दरअसल जावेद ने कंगना के खिलाफ आरोप लगाया था कि एक्ट्रेस ने कई न्यूज चैनल्स में उनके खिलाफ विवादित बयान दिए हैं, कंगना के उन बयानों के खिलाफ जावेद ने कानूनी कार्रवाई की मांग की थी. जावेद अख्तर ने अपनी शिकायत में कहा था कि वह कई सालों से फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा हैं और कंगना के बयानों से उनकी इमेज पर असर पड़ा है.

गौरतलब है कि इससे पहले मजिस्ट्रेस कोर्ट ने इस मामले की 1 फरवरी को सुनवाई की थी. उस वक्त कंगना रनौत को कोर्ट में उपस्थित होने के आदेश दिए थे, लेकिन एक्ट्रेस कोर्ट में नहीं आईं. इसके बाद कोर्ट ने इस मामले की सुनवाई के लिए 1 मार्च की तारीख तय की थी और दोबारा कोर्ट नहीं पहुंची. न्यूज एजेंसी एएनआई की खबर के मुताबिक कोर्ट में कंगना कोर्ट आने में असमर्थ रहीं. जिसके चलते कंगना के खिलाफ वारंट जारी किया है

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad