अक्षय कुमार ने अयोध्या में किया फ़िल्म 'राम सेतु' का शुभारम्भ - Ideal India News

Post Top Ad

अक्षय कुमार ने अयोध्या में किया फ़िल्म 'राम सेतु' का शुभारम्भ

Share This
#IIN



अक्षय कुमार ने 18 मार्च को अपनी चर्चित फ़िल्म राम सेतु की शूटिंग का शुभारम्भ भगवान राम की नगरी अयोध्या में पूजा-पाठ के साथ किया। इस मौक़े की तस्वीरें पोस्ट करके अक्षय ने अपनी भावनाएं व्यक्त कीं। फ़िल्म का निर्देशन अभिषेक शर्मा कर रहे हैं, जबकि डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी इस फ़िल्म के साथ बतौर एक्ज़ीक्यूटिव प्रोड्यूसर जुड़े हैं। 

अक्षय ने मुहूर्त पूजा की जो तस्वीर साझा की है, उसमें राम दरबार की तस्वीर के समक्ष फ़िल्म का क्लैप बोर्ड रखा गया है, जिस पर राम सेतु लिखा है। इस तस्वीर के साथ अक्षय ने ट्वीट किया- आज श्री अयोध्या जी में फ़िल्म रामसेतु के शुभारम्भ पर भगवान श्री राम का आशीर्वाद प्राप्त हआ। जय श्री राम। बता दें, राम सेतु में अक्षय के साथ जैकलीन फ़र्नांडिस और नुसरत भरूचा भी मुख्य किरदारों में दिखेंगी। 

राम सेतु के बारे में सबस अहम बात यह है कि इस फ़िल्म के साथ स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म अमेज़न प्राइम वीडियो भारत में फ़िल्म निर्माण के क्षेत्र में उतर रहा है। बुधवार को अमेज़न प्राइम ने राम सेतु का सह-निर्माण करने का एलान किया था। अमेज़न प्राइम सह-निर्मित यह पहली फ़िल्म होगी, जो प्लेटफॉर्म से पहले सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी। राम सेतु 2022 में रिलीज़ होने वाली है। मुहूर्त की कुछ तस्वीरें अमेज़न प्राइम वीडियो ने भी शेयर की हैं।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad