अफवाहों को बढ़ावा न दें, सौहार्दपूर्ण माहौल में मनाएं त्यौहार- राजेश वर्मा* - Ideal India News

Post Top Ad

अफवाहों को बढ़ावा न दें, सौहार्दपूर्ण माहौल में मनाएं त्यौहार- राजेश वर्मा*

Share This
#IIN
बजरंग बली साव खुटहन जौनपुर
*अफवाहों को बढ़ावा न दें, सौहार्दपूर्ण माहौल में मनाएं त्यौहार- राजेश वर्मा*




शाहगंज  जौनपुर शाहगंज कोतवाली परिसर में मंगलवार को उप जिलाधिकारी राजेश कुमार वर्मा की अध्यक्षता में शान्ति समिति की बैठक का आयोजन किया गया जिसमें आपसी सौहार्द से त्योहारों को मनाने एंव अफवाहों को बढ़ावा ने देने की अपील की गई।
महाशिवरात्रि, शबे बारात, होली व पंचायत चुनाव के मद्देनजर आयोजित बैठक में एसडीएम ने प्रेम भाईचारा के साथ त्यौहार मानने की अपील की। कहा कि कोरोना का प्रकोप अभी थमा नहीं है इसके लिए आगामी त्यौहारों में इसका ध्यान रखें। क्षेत्राधिकारी अंकित कुमार ने कहा कि पंचायत चुनाव को लेकर आपसी सौहार्द और सम्बंध खत्म न करें। त्यौहार और चुनाव में अफवाहों पर ध्यान न दें।
अराजक तत्वों पर विशेष नजर रखें। किसी भी तरह की अफवाह या घटना हो तो उसकी सूचना तत्काल अधिकारियों को दें। इस मौके पर कोतवाली प्रभारी धर्मवीर सिंह, एसएसआई गिरीश चंद्र मिश्रा एसआई किरण मिश्रा एसआई महेश सिंह, एसआई शितलू राम, एसआई मंशाराम, सभासद अनुराग मिश्रा गणेश चौहान विजय जायसवाल अर्पित जायसवाल, अखिलेश यादव, भुवनेश्वर मोदनवाल, मनीष जायसवाल, नक्कन मास्टर, प्रधान पप्पू यादव, मो. अजहर, बाबा सिंह समेत तमाम सम्भ्रान्तजन उपस्थित रहे

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad