मुठभेड़ में पुलिस की गोली से शराब माफिया घायल - Ideal India News

Post Top Ad

मुठभेड़ में पुलिस की गोली से शराब माफिया घायल

Share This
#IIN


Atpee Mishra
प्रयागराज
 यूपी में प्रयागराज जिले के हंडिया थानांतर्गत कई गांवों में जहरीली शराब पीने से कई लोगों की मौत के बाद आखिरकार चार दिन बाद पुलिस को सफलता मिली। शुक्रवार देर रात एक शराब माफिया को मुठभेड़ के बीच गिरफ्तार किया। उसे उतरांव थाना क्षेत्र के वलीपुर के पास से पकड़ा गया। उसके पैर में गोली लगी है। जिस कार में शराब माफिया सवार था, उसकी तलाशी लेने पर तीन सौ से अधिक शीशी बांबे व्हिस्की, अवैध शराब बनाने का सामान व अल्कोहलो मीटर बरामद किया गया।
हंडिया क्षेत्र में जहरीली शराब पीने से कई लोगों की मौत के बाद से पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है। शासन स्तर से शराब माफिया के खिलाफ सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं। इसी को लेकर पुलिस ने धरपकड़ के साथ ही जांच अभियान चला रखा है।
शुक्रवार देर रात उतरांव पुलिस और एसओजी गंगापार टीम के प्रभारी मनोज सिंह वाराणसी हाइवे पर एकडला पुलिया के पास बैरीकेडिंग कर वाहनों की जांच कर रहे थे। उसी समय बिना नंबर की एक कार तीव्र गति से आई। पुलिस ने कार को राेकना चाहा तो चालक बैरीकेडिंग तोड़ते हुए भागा। कुछ ही दूर पर पुलिस ने घेराबंदी कर रखी थी।
चारों तरफ से खुद को घिरा देख वलीपुर के पास बदमाश कार से उतरकर पुलिस टीम पर फायरिंग करते हुए भागने लगा। जवाबी फायरिंग में उसके पैर में गोली लग गई और वह गिर पड़ा। उसे दबोच लिया गया। उसके पास से तमंचा-कारतूस बरामद हुआ। इसके बाद पुलिस ने कार की तलाशी ली तो दंग रह गई। उसमें कई पेटी और बोरी में तीन सौ से अधिक शीशी बांबे व्हिस्की बरामद हुई।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad