शादी के 5 महीने बाद भी सुहागरात मनाने को तैयार नहीं थी दुल्हन, सच्चाई जानकर दूल्हे के उड़ गए होश - Ideal India News

Post Top Ad

शादी के 5 महीने बाद भी सुहागरात मनाने को तैयार नहीं थी दुल्हन, सच्चाई जानकर दूल्हे के उड़ गए होश

Share This
#IIN



 उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर से एक बहुत ही चौंकाने वाला मामला सामने आया. यहां शादी के 5 महीने बाद भी एक दुल्हन सुहागरात मनाने को तैयार नहीं हो रही थी. जब दूल्हे को इसके पीछे की सच्चाई के बारे में पता चला तो उसके होश उड़ गए. दरअसल, वह दुल्हन किन्नर निकली. इसके बाद परिवार में हड़कंप मच गया.

 सहारनपुर के रहने वाले एक युवक की शादी 28 अक्टूबर को हुई थी. शादी बिना किसी पेरशानी के संपन्न हो गई. इसके बाद परिवार वाले नई दुल्हन के घर आने से काफी खुश थे. हालांकि सुहागरात वाले दिन दुल्हन ने पति को अपने पास नहीं आने दिया. पति को लगा कि हो सकता है नए घर की वजह से उसे अच्छा न लग रहा हो. इस कारण पति ने ज्यादा ध्यान नहीं दिया.

दुल्हन का यह सिलसिला रोज का हो गया और पांच महीने तक उसने अपने पति को अपने पास नहीं आने दिया. दुल्हन हर दिन नया बहाना बनाती थी. इसके बाद धीरे-धीरे उसके पति को उस पर शक हुआ. पति ने दुल्हन का मेडिकल परीक्षण करवाया. जैसे ही दुल्हन की रिपोर्ट आई, परिवार वालों के होश उड़ गए.

मेडिकल रिपोर्ट में सामने आया कि दुल्हन एक किन्नर है. लड़के के परिवार को जैसे ही यह पता चला, उनकी सारी खुशी एक पल में गायब हो गई. लड़के के परिवार वालों ने दुल्हन के मायके वालों पर धोखे का आरोप लगाया है. वहीं, पीड़ित दुल्हन का आरोप था कि उसके ससुराल के लोगों ने उसे बंधक बनाकर रखा हुआ था.

इसके बाद पुलिस हरकत में आई और लड़के और लड़की के परिवार के लोगों को थाने लेकर गई. थाने में दोनों परिवार के लोगों ने जमकर हंगामा किया. लड़के ने अब दुल्हन को घर में रखने से इंकार कर दिया. लड़के के परिवार ने पुलिस को लड़की की मेडिकल जांच के डॉक्युमेंट्स दिखाए. 

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad