कैसा होगा तीसरे टी20 में भारत का प्लेइंग इलेवन - Ideal India News

Post Top Ad

कैसा होगा तीसरे टी20 में भारत का प्लेइंग इलेवन

Share This
#IIN



नई दिल्ली

 भारत और इंग्लैंड के बीच खेला जाने वाला पांच मैचों की टी20 सीरीज का तीसरा मुकाबला बेहद अहम होने वाला है। इस वक्त दोनों टीमें एक एक की बारबरी पर है। भारत ने पहला मैच हारने के बाद वापसी की है और अगला मैच जीतकर वह बढ़त बनाना चाहेगी। इस मैच में भारतीय टीम का प्लेइंग इलेवन कैसा होगा क्या रोहित शर्मा की वापसी होगी या उनको बाहर बैठना पड़ेगा।

ओपनिंग में बदलाव की संभावना

रोहित शर्मा की वापसी होने पर केएल राहुल को प्लेइंग इलेवन से बाहर किया जा सकता है। कोहली ने पहले मैच में टॉस के वक्त कहा था कि उनको दो मैच के लिए आराम दिया गया है। इशान ने डेब्यू करते हुए पिछले मैच में धमाकेदार अर्धशतक बनाया था। केएल राहुल पिछले दोनों मैच में नाकाम रहे हैं ऐसे में उनको बाहर किया जा सकता है।

मिडिल आर्डर रहेगा जैसे का तैसा

कप्तान विराट कोहली, श्रेयस अय्यर और सूर्यकुमार मिडिल आर्डर में बल्लेबाजी करते नजर आएंगे। मैच के हिसाब से बल्लेबाजी क्रम में बदलाव किया जा सकता है।

रिषभ पंत विकेटकीपर

विकेटकीपर रिषभ पंत से शानदार फॉर्म को जारी रखते हुए एक बार फिर से अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद रहेगी।

हार्दिक ऑलराउंडर

दो तेज गेंदबाजों के साथ उतरने की सूरत में हार्दिक पांड्या तीसरे तेज गेंदबाज की भूमिका अदा करेंगे। नीचले क्रम में उनसे आक्रामक बल्लेबाजी की भी उम्मीद होगी।

शार्दुल और भुवनेश्वर तेज गेंदबाज

टीम में दो तेज गेंदबाज के तौर पर अनुभवी भुवनेश्वर कुमार और शार्दुल ठाकुर होंगे। पिछले मैच में दोनों ही गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया था।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad