पुडुचेरी की उपराज्यपाल पद से हटाई गईं किरण बेदी - Ideal India News

Post Top Ad

पुडुचेरी की उपराज्यपाल पद से हटाई गईं किरण बेदी

Share This
#IIN



पुडुचेरी की उपराज्यपाल पद से किरण बेदी को हटा दिया गया है। पद से हटाए जाने के बाद किरण बेदी ने एक वीडियो ट्वीट करके भारत सरकार को धन्यवाद दिया है। उन्होंने कहा कि उपराज्यपाल के तौर पर पुडुचेरी की सेवा का मौका मिलना एक लाइफटाइम अनुभव है। उन्होंने कहा कि 'टीम राज निवास' ने उनके कार्यक्राल के दौरान पुडुचेरी में जनहित के कार्यों को पूरे लगन के साथ किया है।

उन्होंने कहा, 'मैं भारत सरकार को पुडुचेरी कि उपराज्यपाल के रूप में मुझे लाइफटाइम अनुभव देने के लिए धन्यवाद देती हूं। मैं उन सभी लोगों को भी धन्यवाद देती हूं, जिन्होंने मेरे साथ मिलकर काम किया। मैं संतोष की गहरी समझ के साथ कह सकती हूं कि इस कार्यकाल के दौरान 'टीम राज निवास' ने पूरी लगन से बड़े जनहित के कार्य किए हैं।'
बेदी ने कहा कि जो कुछ भी किया गया वह एक पवित्र कर्तव्य था, मेरी संवैधानिक और नैतिक जिम्मेदारी थी। पुडुचेरी का बहुत उज्ज्वल भविष्य है। यह अब लोगों के हाथों में है। समृद्ध पुडुचेरी के लिए शुभकामनाएं। बता दें कि एक सप्ताह पहले ही मुख्यमंत्री ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को अर्जी देकर उपराज्यपाल बेदी को वापस बुलाए जाने की मांग की थी।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad