इस क्रिकेटर पर 'फिदा' हैं शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत - Ideal India News

Post Top Ad

इस क्रिकेटर पर 'फिदा' हैं शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत

Share This
#IIN




बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर बहुत सारी लड़कियोंं के क्रश हैं. लड़कियां उनके साथ डेट पर जाना चाहती हैं और उनकी एक झलक देखने को उतावली रहती हैं. वहीं उनकी पत्नी मीरा राजपूत के क्रश कोई हीरो नहीं बल्कि एक क्रिकेटर हैं.

मीरा राजपूत दक्षिण अफ्रीकी खिलाड़ी और आईपीएल में RCB की तरफ से खेलने वाले एबी डिविलियर्स पर फिदा हैं. मीरा राजपूत (Mira Rajput) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक सवाल-जवाब के सेशन में इस बाद का खुलासा किया

मीरा से इस सेशन के दौरान कई मजेदार सवाल पूछे गए. इसमें उन्होंने बताया कि वह एबी डिविलियर्स को बहुत ज्यादा पसंद करती हैं और वह उनके क्रश हैं. मीरा राजपूत ने खुलेआम यहां तक कह दिया कि 'आई लव हिम.'

मीरा राजपूत ने अपने क्रश के अलावा अपने माथे पर बने चोट के निशान के बारे में भी बताया. मीरा राजपूत ने बताया कि जब वह तीन साल की थीं, तो सभी बच्चों की तरह बेड पर उछल-कूद कर रही थीं. इस दौरान वह गिर गईं और बेड का कोना उनके माथे पर लग गया, जिससे यह निशान बन गया.

मीरा राजपूत ने अपनी फैमिली में अपने फेवरिट इंसान के बारे में बताया कि उनके  पापा उनके फेवरेट हैं. इसके अलावा मीरा राजपूत ने अपनी फेवरेट वेब सीरीज 'शिट्स क्रीक' को बताया. बता दें कि मीरा राजपूत की साल 2015 में शाहिद कपूर से शादी हुई थी.

26 साल की मीरा दिल्ली की रहने वाली हैं. शाहिद और मीरा के दो बच्चे हैं. उनकी बेटी का नाम मीशा कपूर तथा बेटे का नाम जैन कपूर है. मीरा और शाहिद के बीच 13 साल का अंतर है. 


No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad