आम आदमी पार्टी ने जारी किया गारंटी पत्र - Ideal India News

Post Top Ad

आम आदमी पार्टी ने जारी किया गारंटी पत्र

Share This
#IIN


Shailesh Tiwari

अहमदाबाद

 आम आदमी पार्टी ने गुजरात के शहरों में दिल्ली जैसी शिक्षा सुविधा तथा साधन दिल्ली की गारंटी दी है। आम आदमी पार्टी ने बुधवार को अहमदाबाद में निकाय चुनाव के लिए गारंटी पत्र जारी किया।  अहमदाबाद जोन प्रभारी शिव कुमार उपाध्याय, संगठन महामंत्री हसमुख पटेल तथा जोन के मंत्री हरीश कोठारी  ने आम आदमी पार्टी का चुनाव गारंटी पत्र तथा चुनाव घोषणा पत्र जारी करते हुए कहा कि दिल्ली के तरह स्कूलों को साफ स्वच्छ तथा सुविधाओं से युक्त बनाने के साथ बच्चों को आधुनिक तकनीक में संसाधनों से शिक्षा उपलब्ध कराई जाएगी। शिक्षकों को अंतरराष्ट्रीय स्तर की शिक्षा उपलब्ध कराने के लिए देश विदेश के उच्च शिक्षा संस्थानों से प्रशिक्षण दिलाया जाएगा तथा दिल्ली के मोहल्ला क्लीनिक की तरह अहमदाबाद सूरत राजकोट वडोदरा आदि महानगरों को भी मोहल्ला क्लीनिक की सुविधाएं प्रदान की जाएगी।

आम आदमी पार्टी ने गरीबों को आवास मध्यमवर्ग को बेहतर परिवहन सुविधा तथा पिछड़े व गरीब तबके के बच्चों को उच्च शिक्षा की गारंटी दी है। आम आदमी पार्टी महानगर पालिका नगर पालिका जिला पंचायत व तहसील पंचायतों के चुनाव में बड़ी संख्या में अपने उम्मीदवार उतारे हैं तथा भाजपा कांग्रेस से पहले ही अपने उम्मीदवारों की सूची जारी कर चुकी है। जमीनी स्तर पर आम आदमी पार्टी ने अब की बार खूब जमकर तैयारी की है तथा पार्टी के प्रमुख नेता सांसद संजय सिंह दिल्ली के उपमुख्यमंत्री एवं शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया जैसे नेताओं ने गुजरात में चुनाव प्रचार की कमान संभाली है।

हालांकि अभी तक गुजरात में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आने की कोई सूचना नहीं है। संसद के सत्र तथा किसानों के आंदोलन की वजह से मुख्यमंत्री केजरीवाल हाल गुजरात आने का प्रोग्राम नहीं बना रहे हैं लेकिन माना जा रहा है कि केजरीवाल वर्चुअल गुजरात में चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे। आम आदमी पार्टी ने गुजरात के एक एंग्री यंग मैन गोपाल इटालिया को प्रदेश की कमान सौंपी है। इटालियन पहली बार गुजरात के गृह राज्य मंत्री प्रदीप सिंह जाडेजा के सामने जीता फेंक कर चर्चा में आए थे। यह मामला हाल अदालत में विचाराधीन है तथा गोपाल इटालिया भी इस घटना को लेकर अब चर्चा से बचते नजर आते हैं।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad