प्रियंका गांधी वाड्रा के ट्वीट से प्रयागराज में कांग्रेस पदाधिकारी उत्‍साहित - Ideal India News

Post Top Ad

प्रियंका गांधी वाड्रा के ट्वीट से प्रयागराज में कांग्रेस पदाधिकारी उत्‍साहित

Share This
#IIN


Atpee Mishra

प्रयागराज

 कांग्रेस लगातार भाजपा पर हमलावर है। खासकर प्रियंका गांधी, हर मुद्दे को उठा रही हैं। पेट्रोल, डीजल की बढ़ती कीमतों पर भी सरकार को घेरा है। अपने ट्वीट में लिखा है कि अच्छे दिनों का तो पता नहीं लेकिन रसोई गैस के महंगे दिन आ गए। इस ट्वीट पर प्रयागराज के कांग्रेसी भी उत्साहित हैं। उनका कहना है कि प्रयागराज प्रवास के बाद से प्रियंका अधिक सक्रिय हुई हैं। वह बहुत पैने ढंग से मुद्दों को उठा रही हैं।

पिछले दिनों प्रियंका वाड्रा गांधी ने प्रयागराज प्रवास के समय किए गए नौकायन की तस्वीर साझा कर सोहन लाल द्वेवेदी की पंक्तियों को लिखा था। इसमें कोट किया कि, लहरों से डरकर नौका पार नहीं होती। कोशिश करने वालों जी हार नहीं होती। शहर के कांग्रेसियों का कहना है कि प्रियंका नए जोश उत्साह और तेवर से सक्रिय हुई हैं। इससे कार्यकर्ताओं में भी खासा उत्साह है। इसका असर पूरे प्रदेश में दिखेगा। 2022 के चुनाव में पार्टी को बहुत लाभ होगा।

स्थानीय नेताओं का कहना है कि हिंदुत्व पर सवाल उठाने वालों को प्रियंका ने मौनी अमावस्या पर संगम स्नान कर जवाब से दिया है। सत्ता पक्ष गलत तथ्यों और मुद्दों पर हमेशा कुतर्क करता है। केंद्र की सभी नीतियां जन विरोधी हैं। कांग्रेस सेना के शौर्य की हमेशा सम्मान करती आई है। पुलवामा के शहीदों को हम सब नमन करते हैं जब कि सत्ता पक्ष इसे राजनीति का विषय बनाता है। यह दुर्भाग्यपूर्ण है। आम जनता को इस बात जी समझना होगा। आने वाले चुनाव में जनता भाजपा को जरूर सबक सिखाएगी।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad