*आईजीआरएस पोर्टल पर आने वाली शिकायतों निस्तारण समय से गुणवत्तापूर्ण हो* - Ideal India News

Post Top Ad

*आईजीआरएस पोर्टल पर आने वाली शिकायतों निस्तारण समय से गुणवत्तापूर्ण हो*

Share This
#IIN


Santosh Agarhari and Vijay Agarwal      

जौनपुर
 जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा द्वारा आईजीआरएस पोर्टल पर आने वाली शिकायतों के निस्तारण के संबंध में समीक्षा बैठक कलेक्ट्रेट सभागार में की गई।
 बैठक में जिलाधिकारी ने निर्देश दिया कि आईजीआरएस पोर्टल पर आने वाली शिकायतों का निस्तारण समय से तथा गुणवत्तापूर्वक करें। पोर्टल पर आने वाली शिकायतों का विवरण डायरी पर रखें। उन्होंने कहा कि डिफाल्टर श्रेणी में आने वाली शिकायतों का निस्तारण तत्काल करें। जो भी अधिकारी शिकायतों का निस्तारण गुणवत्तापूर्वक तथा समय से नहीं करेगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। जिलाधिकारी ने निस्तारण आख्या शिकायतकर्ता को एक कॉपी उपलब्ध कराने के निर्देश देते हुये कहा कि अगर शिकायतकर्ता कॉपी लेने से मना करता है तो डाक के माध्यम भेजे।
 बैठक में अनुपस्थित जिलाधिकारी से बिना अनुमति लिए जिले से बाहर जाने पर सिंचाई विभाग के अधि0अधिकारी आशीष कुमार कुशवाहा का एक दिन का बेतन रोकने का निर्देश दिया साथ ही अगर अधिकारी जाँच करने जाये तो जांच की रिपोर्ट प्रारूप पर ही भेजे और स्कूलों के निरीक्षण के समय छात्रों से बात करके पता करे की मेनू के हिसाब से भोजन मिलता है कि नही।बैठक में मुख्य विकास अधिकारी अनुपम शुक्ला, अपर जिलाधिकारी द्वय, डी0पी0आर0ओ0, जिला अर्थ एवं संख्या अधिकारी सहित अन्य जनपद स्तरीय अधिकारी उपस्थित रहे।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad