जमानत कराने आये युवक ने पुलिस से की मारपीट* - Ideal India News

Post Top Ad

जमानत कराने आये युवक ने पुलिस से की मारपीट*

Share This
#IIN
नसीम अहमद शोहरत अली मछली शहर जौनपुर
 *जमानत कराने आये युवक ने पुलिस से की मारपीट*


 पुलिस कस्टडी में तहसील में जमानत कराने आये आरोपी युवक ने पुलिस पर आक्रमण कर भागने का प्रयास किया। तहसील अधिवक्ताओं व एसडीएम कार्यालय में तैनात कर्मचारियों की सजगता से पुलिस की जान बची और आरोपी को हिरासत में ले लिया गया। 
तहसील में उस समय हंगामा शुरु हो गया जब पुलिस हिरासत में जमानत कराने आया युवक पुलिस से मार पिट  शुरु कर दिया और अपना मोबाइल छीनने का आरोप लगाने लगा। मामला मीरगंज थाना क्षेत्र के रामगढ़ गांव का था। बताया जाता है कि उक्त गांव निवासी संदीप कुमार तिवारी अपने पिता राजेन्द्र प्रसाद तिवारी की पिटाई कर हाथ तोड़ दिया तो पिता व परिवार के लोग युवक की भी पिटाई किये। 
मामला मीरगंज थाने पहुंचा तो पिता पुत्र का चालान कर दिया गया। दोनों सोमवार को पुलिस कस्टडी में उपजिलाधिकारी न्यायालय में जमानत कराने आये थे। आरोप है कि न्यायालय के सामने ही संदीप ने पुलिस की पिटाई कर दिया और पुलिस कस्टडी से भगाने का प्रयास किया। 
पिता के मना करने पर उसको भी गाली देते हुये पिटाई किया। शोर सुनकर अधिवक्ताओं व तहसील कर्मियों की भीड़ इकट्ठा हो गई। आरोपी युवक को पकड़ कर कुछ देर न्यायालय में बैठाने के बाद क्षेत्राधिकारी कार्यालय के पुलिस को सौंप दिया गया। आक्रोशित भीड़ देख युवक क्षमा याचना करने लगा।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad