अश्‍लील फिल्म शूटिंग रैकेट मामले में नौंवी गिरफ्तारी - Ideal India News

Post Top Ad

अश्‍लील फिल्म शूटिंग रैकेट मामले में नौंवी गिरफ्तारी

Share This
#IIN


Mayank Jha and Anil Gupta

मुंबई

 मुंबई पुलिस क्राइम ब्रांच की प्रॉपर्टी सेल ने गुजरात के सूरत से एक 40 वर्षीय व्यक्ति को अश्‍लील फिल्म की शूटिंग के मामले में गिरफ्तार किया है। यह  इस मामले में नौवीं गिरफ्तारी है। गौरतलब है कि मंगलवार (9 फरवरी) को भी इस मामले में  प्रोफेशनल फोटोग्राफर शान की गिरफ्तारी की गई थी, ये इस मामले की आठवीं  गिरफ्तारी थी। वहीं सोमवार ( 7 फरवरी) को इस मामले में हिरासत में  लिए गए उमेश कामत का संबंध बॉलीवुड की एक बड़ी फिल्म अभिनेत्री के पति से बताया गया है।

 मुंबई पुलिस क्राइम ब्रांच की प्रॉपर्टी सेल ने बीते कुछ दिन पहले  मालाड के मढ़ में बने ग्रीन पार्क बंगले में छापा मार पांच लोगों को गिरफ्तार किया था। उस समय वहां अश्‍लील फिल्म की शूटिंग हो रही थी। इस गिरोह पर छोटी फ़िल्मों में काम देने के नाम पर अभिनय की चाहत रखने वाले कलाकारों को फंसाने का भी आरोप है। 

इस संबंध में एक अभिनेत्री को भी गिरफ्तार किया गया है, जिसने अश्‍लील फिल्म के निर्माण लिए प्रोडक्शन हाउस बना रखा है। विदेशी सर्वर के जरिये यहां बनी अश्‍लील  फिल्में Appऔर OTT प्लेटफॉर्म पर अपलोड कर दी जाती थी।  इस मामले में सोमवार को गिरफ्तार किया गया उमेश कामत प्रोडक्शन हाउस और विदेशी सर्वर  के बीच कॉर्डिनेशन के काम को अंजाम देता था। मुंबई (Mumbai) में बनायी गई इन फिल्मों को विदेशों से कब और कैसे अपलोड करवाना है, इसके लिए उमेश मिडिलमैन की जिम्‍मेदारी संभालता था। पुलिस के अनुसार इन अश्‍लील फिल्मों की मूवी शूटिंग होने के बाद गिरफ्तार अभिनेत्री उसे वी ट्रांसफर पर अपलोड करवाती थी और उस लिंक को विदेश में बैठे अपलोडर और उमेश को भेज देती। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार इस मामले में बॉलीवुड से जुड़े और भी कई बड़े नामों का खुलासा हो सकता  है। 

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad