टीम मीटिंग में हुई किसान आंदोलन को लेकर बातचीत- विराट कोहली - Ideal India News

Post Top Ad

टीम मीटिंग में हुई किसान आंदोलन को लेकर बातचीत- विराट कोहली

Share This
#IIN



भारत और इंग्लैंड के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला शुक्रवार से चेन्नई के चेपॉक मैदान पर खेला जाना है. टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली पिता बनने के बाद इस सीरीज से वापसी कर रहे हैं. दोनों ही टीमों ने अपने पिछली सीरीज में जबरदस्त प्रदर्शन किया था, ऐसे में यह सीरीज काफी महत्वपूर्ण होने वाली है. वहीं इस टेस्ट सीरीज से पहले टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने प्रेस कांफ्रेस को संबोधित किया है. इस दौरान विराट कोहली ने सबको यह कहकर चौंका दिया कि टीम मीटिंग में किसान आंदोलन को लेकर भी बातचीत हुई जिसमें सभी खिलाड़ियों ने अपनी राय रखी.

इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट से पहले हुई आनलाइन प्रेस कांफ्रेंस में विराट कोहली ने कहा,"हमने टीम बैठक में इस पर बात की. सभी ने अपनी राय रखी." हालांकि, विराट कोहली ने यह नहीं बताया कि टीम इंडिया के कौन कौन से खिलाड़ी टीम मीटिंग में शामिल थे और किस खिलाड़ी ने क्या बात रखी. बता दें, केंद्र सरकार के तीन नए कृषि कानूनों के खिलाफ दिल्ली के अलग-अलग बॉर्डरों पर किसान संगठन विरोध कर रहे हैं. इन आंदोलन कारी किसानों की मांग है कि सरकार तीनों कानून वापस ले.

किसान आंदोलन को अंतरराष्ट्रीय हस्तियों द्वारा समर्थन मिलने के बाद टीम इंडिया के कई खिलाड़ी सामने आए थे और उन्होंने इसका विरोध करते हुए साफ किया था कि भारत अपने घरेलू मामले खुद संभाल सकता है. जिन खिलाड़ियों ने अंतरराष्ट्रीय हस्तियों द्वारा किसान समर्थन को सपोर्ट दिए जाने का विरोध किया था, उसमें विराट कोहली भी शामिल हैं. विराट कोहली ने ट्वीट कर कहा था,"असहमति के इस दौर में एकजुटता बनाए रखें.किसान देश का अभिन्न अंग हैं और मुझे यकीन है कि सभी पक्षों के बीच आपसी सहमति से कोई हल निकल आएगा."

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad