*डार्क मे रख कर डार्क रूम सहायक का पद लेने पहुंचे युवक को पुलिस ने धरा* - Ideal India News

Post Top Ad

*डार्क मे रख कर डार्क रूम सहायक का पद लेने पहुंचे युवक को पुलिस ने धरा*

Share This
#IIN


Vijay Agarwal      
जौनपुर -
फर्जी नियुक्ति पत्र के सहारे अधिकारियों को डार्क में रखकर डार्क रूम सहायक पद की नौकरी हासिल करने के प्रयास में एक युवक कानून के शिकंजे में फंसा, युवक यूपी के एटा से जौनपुर आया था, सरकारी मुलाजिम बनने पहुंचा युवक लेकिन बन गया मुल्जिम, लाइनबाजार थाने की पुलिस आरोपी युवक को हिरासत में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

हकीकत मे एटा जिले के मैनपुरी रोड पर स्थित अलीगंज के निवासी नित्यानंद सिंह पुत्र स्वर्गीय भूप सिंह ने बीते 25 अगस्त 2020 को मुख्य चिकित्सा अधिकारी जौनपुर को महानिदेशक चिकित्सा एवं स्वास्थ्य सेवाये यूपी द्वारा जारी किया गया एक नियुक्ति पत्र सौपा, इस पत्र में आदेश है कि मथुरा जिले के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र बल्देव में तैनात स्वास्थ्य कार्यकर्ता भूप सिंह की सेवाकाल में मृत्यु हो गयी।

मृतक आश्रित नित्यानंद सिंह को जौनपुर में डार्क रूम सहायक पद पर नियुक्त किया जाय।

सीएमओ ने इस पत्र की जांच पड़ताल के लिए लखनऊ मुख्यालय भेजा, जांच मे पता चला कि यह नियुक्ति पत्र पूरी तरह से फर्जी है, यह रिपोर्ट 21 जनवरी को सीएमओं को प्राप्त हो गया था, आज नित्यानंद पुनः सीएमओ कार्यालय पहुंचकर नियुक्त करने का अनुरोध किया तो सीएमओ ने तत्काल लाइनबाजार पुलिस को बुलाकर उसे पुलिस को सौप दिया तथा इस मामले की लिखित तहरीर भी दिया है।

लाइनबाजार पुलिस उस युवक को हिरासत में लेकर पुछताछ कर रही है वही पर आरोपी युवक का कहना है कि वो सही है लेकिन कही न कही से वो सरकारी मशीनरी का शिकार हुआ है।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad