भारत रत्न लता मंगेशकर व तेंदुलकर से माफी मांगे सोनिया और राहुल - Ideal India News

Post Top Ad

भारत रत्न लता मंगेशकर व तेंदुलकर से माफी मांगे सोनिया और राहुल

Share This
#IIN




मुंबई

 नए कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों के प्रदर्शन पर चल रही बहस के बीच भाजपा ने बुधवार को कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी और राहुल गांधी पर भारत रत्न लता मंगेशकर और सचिन तेंदुलकर की छवि धूमिल करने का आरोप लगाया और उनसे माफी को कहा। भाजपा विधायक राम कदम ने ट्वीट करके कहा कि राहुल गांधी और सोनिया गांधी भारत रत्न लता मंगेशकर और सचिन तेंदुलकर की छवि धूमिल करना बंद करें और इनसे माफी मांगे। कांग्रेस दल के नेता और कार्यकर्ता भारत रत्नों का अपमान कर रहे हैं। 

भाजपा विधायक ने ट्विटर पर पोस्ट किए एक पत्र में कहा कि कांग्रेस पार्टी के नेताओं की ओर से हमारे भारत रत्न जैसे सचिन तेंदुलकर और लता मंगेशकर की छवि खराब करने की रणनीतिक कोशिश की गई है। ये दिग्गज हैं और अत्यंत ईमानदारी से इन्होंने देश की सेवा की है। इस देश के प्रति इनके समर्पण को कभी कम करके नहीं आंका जा सकता और न ही सवाल उठाया जा सकता है। दुर्भाग्य से, कई कांग्रेसी नेता इन दिग्गजों की छवि खराब करने कोशिश कर रहे हैं।

भाजपा नेता ने आगे विपक्षी दलों पर अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पहचान हासिल करने के लिए प्रोपेगेंडा फैलाने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि विदेशी सितारों के समर्थन के साथ अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पहचान हासिल करने के लिए विपक्षी दलों का प्रोपेगेंडा उजागर हुआ है। देश की छवि जब ऐसे लोगों ने धूमिल करने की कोशिश की, जिन्हें हमारे देश  के बारे में कोई जानकारी नहीं है, तो यह हमारे दिग्गज लोग आगे आए और देश के प्रति एकजुटता दिखाई। 

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad