युवती ने नहर में लगाई छलांग - Ideal India News

Post Top Ad

युवती ने नहर में लगाई छलांग

Share This
#IIN


Sharad Kapoor and Rajeev Bajpeyi

लहरपुर ,सीतापुर

 शारदा सहायक पोषक नहर के गहरे पानी में रविवार को महजिदिया गांव के पास युवती की डूबकर मौत हो गई। आशंका है कि युवती ने नहर में छलांग लगाई। ग्रामीणों ने युवती को बचाने की कोशिश की लेकिन, वे कामयाब नहीं हो सके। जब तक युवती को गहरे पानी से निकाल कर बाहर लाया, उस समय तक दम घुट चुका था।

कोतवाली प्रभारी को पम्मी ने बताया, वे लोग खेत मेंथा ऑयल की पौध लगा रहे थे। उसी दौरान उसकी नजर नहर की तरफ गई। देखा, बाइक सवार तीन लोग सवार थे। कुछ दूरी पर जाकर बाइक रोकी और डोरी फेंककर नहर में डाल रहे थे। यह दृश्य देखकर वे लोग भी नहर के पास पहुंचे। उनके पहुंचने तक बाइक सवार निकल लिए थे। युवती नहर के गहरे पानी में हाथ-पैर चला रही थी। इसे देख पम्मी नहर में कूद गया और युवती को डूबने से बचाने की कोशिश भी की, पर वह उसे बचा नहीं सका। नहर से बाहर लाकर युवती को हिलाया-डुलाया, पर उसकी तरफ कोई हरकत नहीं दिखी। जिस पर उसने यूपी डॉयल-112 पुलिस को फोन कर मदद मांगी थी।

सूचना पाकर कोतवाली प्रभारी राय साहब द्विवेदी व निरीक्षक अपराध विनय कुमार सिंह मौके पहुंचे। कोतवाली प्रभारी ने बताया, युवती के शव की शिनाख्त के लिए उसका फोटो इंटरनेट मीडिया पर वायरल किया है।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad