हरदोई में ससुर और साले ने दामाद को मारी गोली - Ideal India News

Post Top Ad

हरदोई में ससुर और साले ने दामाद को मारी गोली

Share This
#IIN


Hariom Singh Swaraj  
हरदोई
 कटरा-बिल्हौर हाईवे पर पाली थाना क्षेत्र के गौरखेड़ा के निकट गोली लगने से शिक्षक घायल हो गए। घायल शिक्षक ने ससुर और साले पर गोली मारने का आरोप लगाया है। घटना के बाद शिक्षक ने खुद डायल 112 पर फोन कर पुलिस को सूचित किया। वहीं पुलिस ने घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

एटा के जैथरा थाना क्षेत्र के रघुपुर निवासी दुष्यंत यादव सीतापुर के बगहा गांव के प्राथमिक विद्यालय में शिक्षक है। स्वजन ने बताया कि दुष्यंत की शादी फर्रुखाबाद के मीरापुर के ग्राम दहेलिया निवासी आनंद की पुत्री शिल्पी के साथ हुई थी। शादी के बाद से पति-पत्नी के बीच कहासुनी होने लगी, जिसके बाद शिल्पी नाराज होकर मायके चली गई। इसी बात को लेकर दुष्यंत के साले और ससुर रंजिश मानने लगे। 

रविवार को दुष्यंत बाइक से सीतापुर जा रहे थे, तभी उसके ससुर आनंद व साले अवनेंद्र बोलेरो से आ गए। पाली थाना क्षेत्र के ग्राम गौरखेड़ा के निकट दुष्यंत पर गोली चला दी, जो उसके पैर में लगी। वे मौके पर गिर पड़े और दोनों आरोपित मौके से फरार हो गए। घायलावस्था में शिक्षक ने डायल 112 को घटना की सूचना दी। सीओ शाहाबाद राकेश वशिष्ठ, थाना प्रभारी राजेश राय ने घटनास्थल पर पहुंचकर जांच पड़ताल कर रहे हैं। थानाध्यक्ष ने बताया कि दुष्यंत के स्वजन आ गए हैं, जो भी तहरीर देंगे उसके अनुसार एफआइआर दर्ज होगी

जिला अस्पताल पहुंचे दुष्यंत ने बताया कि उसका पीछा करते हुए बोलेरो सवार लोग आ गए और उन लोगों ने पहले उसकी साइड में बोलेरो कर दी वह सड़क के किनारे उतर गया तो वह लोग आगे निकल गए और फिर बोलेरो मुड़ाकर उसके ऊपर सरिया से हमला किया, जिसके बाद गोली चला दी। जोकि उसके पैर में लगी।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad