हाईवे पर स्‍नानार्थियों से भरी स्‍कार्पियो ट्रेलर से भिड़ी, एक की मौत व पांच जख्‍मी - Ideal India News

Post Top Ad

हाईवे पर स्‍नानार्थियों से भरी स्‍कार्पियो ट्रेलर से भिड़ी, एक की मौत व पांच जख्‍मी

Share This
#IIN


Atpee Mishra

प्रयागराज

 प्रयागराज के मेजा थाना इलाके में राष्ट्रीय राजमार्ग 76 पर शनिवार की सुबह सड़क हादसा हो गया। मेजारोड बाजार के पावर हाउस के समीप स्नानार्थियों से भरी स्कार्पियो अनियंत्रित होकर ट्रेलर से जा भिड़ी। हादसे में एक स्‍नानार्थी की मौत हो गई जबक‍ि पांच लोग घायल हो गए। वहीं एक व्‍यक्ति सुरक्षित है। छत्‍तीसगढ़ से प्रयागराज में संगम स्‍नान को आते समय हादसा हुआ।

छत्तीसगढ़ प्रांत के पलमा गांव से स्कार्पियो गाड़ी से ड्राइवर सहित सात लोग प्रयागराज संगम स्नान करने आ रहे थे। शनिवार की सुबह स्‍कार्पियो प्रयागराज में मेजा थाना इलाके में राष्ट्रीय राजमार्ग 76 पर पहुंची। मेजारोड के पावर हाउस के समीप सड़क पर खड़े ट्रेलर से जा भिडी। जोरदार आवाज के बाद स्‍कार्पियो में बैठे लोगों में चीख-पुकार मच गई।

आवाज सुनकर आसपास के लोग वहां पहुंचे और पुलिस को सूचना देकर बचाव कार्य में जुट गए। हादसे में पांच लोग घायल हुए और एक व्‍यक्ति गंभीर रूप से जख्मी था। लोगों ने किसी प्रकार उन सभी को वाहन से बाहर निकाला। वहीं वाहन में पीछे बैठा एक व्यक्ति बाल-बाल बच गया था। इसी बीच वहां चौकी प्रभारी मेजारोड पंकज त्रिपाठी, सुधीर कुमार, पंकज यादव सहित पुलिस कर्मियों के साथ पहुंचे। तत्‍काल पुलिस ने एंबुलेंस को बुलवाया। एंबुलेंस से सभी घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad