तेज आवाज में संगीत बजाने के विरोध पर युवक को जिंदा जलाया - Ideal India News

Post Top Ad

तेज आवाज में संगीत बजाने के विरोध पर युवक को जिंदा जलाया

Share This
#IIN



DR AK GUPTA
नई दिल्ली
 बेगमपुर इलाके में तेज आवाज में संगीत बजाने का विरोध करने पर युवक पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी गई। गंभीर रुप से घायल युवक को सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जाता है कि पीड़ित करीब 70 फीसद जल गया है। इस मामले में पुलिस ने हत्या के प्रयास की धारा में मामला दर्ज कर दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है।
जानकारी के अनुसार सौरभ अपने परिवार के साथ बेगमपुर इलाके में रहते हैं। उनके पिता सुरेश मिनरल वाटर की आपूर्ति का काम करते हैं। बताया जाता है कि सोमवार सुबह गली में राहुल और लाला तेज आवाज में संगीत बजा रहे थे। ऐसे में सौरभ ने उन्हें कम आवाज में संगीत बजाने के लिए कहा। लेकिन, दोनों इसके लिए तैयार नहीं हुए और सौरभ से उलझ गए। लेकिन पड़ोसियों ने बीचबचाव कर मामला शांत करा दिया।
इसके बाद शाम को सौरभ अपनी गली में खड़े थे, तभी दोनों आरोपिताें ने उन्हें अपने पास बुलाया और राहुल उनसे बात करने लगा। इसी दौरान लाल उनके ऊपर गैलन में रखा पेट्रोल छिड़क कर आग लगा दी। जिससे सौरभ चीखते हुए गली में इधर उधर दौड़ने लगा। पड़ोसियों ने देखा तो कंबल व पानी आदि से आग बुझाया। इसके बाद स्वजन उन्हें संजय गांधी स्मारक अस्पताल में भर्ती कराया। लेकिन, उनकी गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें सफदरजंग अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है। मामले की सूचना मिलने पर पुलिस ने सौरभ के पिता के बयान पर मामला दर्ज कर दोनों आरोपितों को इलाके से ही गिरफ्तार कर लिया।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad