राजद्रोह मामले की सुनवाई के बाद भड़कीं कंगना रनोट - Ideal India News

Post Top Ad

राजद्रोह मामले की सुनवाई के बाद भड़कीं कंगना रनोट

Share This
#IIN




फिल्मों के अलावा सामाजिक-राजनीतिक मुद्दों पर खुलकर बोलने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनोट अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। वह सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहती हैं। कंगना रनोट कई मुद्दों पर खुलकर बोलती भी रहती हैं। हालांकि अपनी बयानबाजी की वजह से अभिनेत्री बहुत बार विवादों में भी आ चुकी हैं। कंगना रनोट लंबे समय से अपने एक ट्वीट की वजह से राजद्रोह का आरोप झेल रही हैं।

कंगना रनोट और उनकी बहन रंगोली चंदेल के खिलाफ राजद्रोह का मामला दर्ज है। अंग्रेजी वेबसाइट हिंदुस्तान टाइम्स की खबर के अनुसार सोमवार को इस मामले में बॉम्बे हाई कोर्ट में सुनवाई हुई की। इस दौरान कंगना रनोट के वकील ने कोर्ट में शपथ पत्र दायर कर अभिनेत्री और उनकी बहन के खिलाफ लगे राजद्रोह के आरोप को गलत बताया था। साथ ही मामले को खारिज करने की अपील की है। वहीं राजद्रोह मामले की सुनवाई के बार अब कंगना रनोट ने एक बार फिर से बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री और सितारों पर निशाना साधा है।

अभिनेत्री ने कहा है कि बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री ने उनका मजाक बनाया है। उनके खिलाफ केस दर्ज करने वालों को उन्होंने बर्बाद कर दिया है। कंगना रनोट ने यह बात सोशल मीडिया पर कही है। उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा, 'फिल्म इंडस्ट्री ने मेरा मजाक उड़ाया, गैंग बनाकर केस दर्ज किए हैं, लेकिन मैंने उन्हें बर्बाद कर दिया, वह कभी भी उबर नहीं पाएंगे जहां मैंने उन्हें मारा था'।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad