अजब: परिवार के लोग थे मांसाहारी, शाकाहारी दुल्हन ने अपनी शादी में मां को भी नहीं बुलाया - Ideal India News

Post Top Ad

अजब: परिवार के लोग थे मांसाहारी, शाकाहारी दुल्हन ने अपनी शादी में मां को भी नहीं बुलाया

Share This
#IIN



सोशल मीडिया पर इन दिनों एक ऐसी दुल्हन की खूब चर्चा हो रही है. जिसने अपनी शादी में रिश्तेदार तो छोड़िए अपने ही परिजनों को भी नहीं बुलाया. इसकी वजह जानकर आप भी दंग रह जाएंगे. दरअसल, दुल्हन के परिवार वाले और रिश्तेदार मांसाहारी थे. जबकि दुल्हन शुद्ध शाकाहारी थी.

दुल्हन ने शाकाहारी होने की वजह से अपनी मां को भी अपनी शादी में नहीं बुलायादुल्हन के इस फैसले के बाद उसने फेसबुक पर अपनी स्टोरी शेयर की. दुल्हन ने इस स्टोरी में बड़े गर्व से लिखा कि उसने अपने परिवार को शादी में नहीं बुलाया क्योंकि वह और उसके पति शादी में हत्यारों को नहीं बुलाना चाहते थे.

हालांकि जब दुल्हन ने यह शेयर किया तो तमाम यूजर्स ने नई नवेली दुल्हन की क्लास लगा दी. फेसबुक पर लोगों ने कहा कि अपनी शादी में न बुलाकर दुल्हन ने नॉन-वेज लोगों का अपमान किया हैदुल्हन की इस पोस्ट को काफी संख्या में लोगों ने कमेंट किया. इस पर लोग हंस रहे हैं, और कुछ लोग दुल्हन के इस फैसले से बेहद खफा हैं.

सोशल मीडिया पर लोगों का गुस्सा दुल्हन पर निकल रहा है. दूसरी तरफ अपने खिलाफ बोली गईं बातों को सुनकर दुल्हन ने अपडेट करते हुए लिखाजैसी प्रतिक्रिया आ रही हैंमुझे काफी हैरानी हो रही है. दुल्हन ने कहा कि शाकाहारी होने की वजह से मुझ पर हमला किया जा रहा है, जो ठीक नहीं है.

हालांकि, दुल्हन के कहने के बाद भी लोगों पर फर्क नहीं पड़ा और वह लगातार दुल्हन के फैसले पर सवाल उठा रहे हैं. हालांकि, दुल्हन के इस फैसले पर उसके परिवार की ही एक महिला ने कमेंट किया और लिखा, "उनका परिवार दुल्हन के शाकाहारी होने का सम्मान करते हैंइसलिए परिवार को शादी में आमंत्रित नहीं किया गया."

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad