16 साल की उम्र में सलमान खान से प्यार कर बैठी थीं ये पाकिस्तानी एक्ट्रेस - Ideal India News

Post Top Ad

16 साल की उम्र में सलमान खान से प्यार कर बैठी थीं ये पाकिस्तानी एक्ट्रेस

Share This
#IIN




नई दिल्ली

 पाकिस्तानी मूल की मशहूर अभिनेत्री सोमी अली एक बार फिर से चर्चा में हैं। वह साल 1991 के में अमेरिका से मुंबई बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सलमान खान से शादी करने के मकसद से आई थीं। उस समय सोमी अली की उम्र महज 16 साल थी। उन्होंने मुंबई आकर न केवल सलमान खान के सबसे करीब आ गईं बल्कि उन्होंने उनके साथ फिल्म भी की। हालांकि सलमान खान और सोमी अली की फिल्म कभी रिलीज नहीं हो पाई, लेकिन इन दोनों के रिश्ते ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं। ऐसे में हम आपको वेलेंटाइन डे वीक में सोमी अली की प्रेम कहानी के बारे में आपको बताते हैं।

दरअसल सोमी अली ने हाल ही में अंग्रेजी वेबसाइट टाइम्स ऑफ इंडिया को इंटरव्यू दिया है। इस इंटरव्यू में उन्होंने अपनी निजी जिंदगी के अलावा फिल्मी करियर को लेकर ढेर सारी बातें कीं। इसके अलावा सलमान खान के साथ अपने रिश्ते को लेकर भी बातचीत की। भारत आने को लेकर सोमी अली ने कहा, 'मैंने 16 साल की उम्र में मैंने सलमान खान की फिल्म 'मैंने प्यार किया' देखी थी और मुझे लगा कि इसी आदमी से मुझे शादी करनी है।'

अभिनेत्री ने आगे कहा, 'मैंने मां से कहा कि मैं कल भारत जा रही हूं। मैंने अपनी मां से बहुत जिद की। मुंबई में हमारे एक रिश्तेदार थे। मैंने उनसे मिलने और ताजमहल देखने का बहाना बनाकर भारत जाने के लिए अपने माता-पिता को राजी कर लिया। फिर मैं पाकिस्तान में कुछ दिन रुकने के बाद मुंबई पहुंच गई।' सोमी अली ने कहा कि मुंबई आने के बाद उन्होंने फोटोग्राफर गौतम राजाध्यक्ष से अपना पोर्टफोलियो बनवाया और प्रॉडक्शन हाउसों में जाना शुरू कर दिया।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad