Diljit Dosanjh की 'बर्फीली' फोटो से ट्विटर पर फिर भड़की आग - Ideal India News

Post Top Ad

Diljit Dosanjh की 'बर्फीली' फोटो से ट्विटर पर फिर भड़की आग

Share This
#IIN



नई दिल्ली
पिछले दिनों कंगना रनोट और पंजाबी एक्टर दिलजीत दोसांझ के बीच किसान आंदोलन को लेकर सोशल मीडिया की तकरार ख़ूब चर्चा में रही। सोशल मीडिया से होते हुए इसकी गूंज चैनलों के प्राइम टाइम कार्यक्रमों तक सुनाई दी। अब एक बार फिर कंगना और दिलजीत दोसांझ के बीच ट्विटर पर चिंगारी सुलग गयी है, वो भी बर्फ़ीली फोटो की वजह से। दरअसल, दिलजीत ने बर्फ़ में खड़े हुए अपनी कुछ तस्वीरें ट्विटर पर साझा कीं, इन तस्वीरों को रीट्वीट कर कंगना ने दिलजीत पर तंज कसा, जिसके जवाब में दिलजीत ने एक वीडियो पोस्ट किया। इस वीडियो पर कंगना ने पलटवार किया।
कंगना ने दिलजीत की तस्वीरों के साथ लिखा- वाह मेरे भाई! देश में आग लगाकर किसानों को सड़क पर बिठाकर लोकल क्रांतिकारी विदेश में ठंड का मज़ा ले रहे हैं। वाह! इसको कहते हैं लोकल क्रांति। तस्वीरों में दिलजीत नारंगी रंग का ओवरकोट और सफेद पैंट पहने हुए दिख रहे हैं। सिर पर कैप है और चेहरा मास्क से ढका हुआ है। गुनगुनी धूप बर्फ़ पर छिटकी हुई है। हालांकि, दिलजीत ने यह नहीं बताया कि तस्वीरें कहां की हैं।

कंगना के इस ट्वीट के जवाब में दिलजीत ने पंजाब की बुजुर्ग किसान महिला का वीडियो पोस्ट कर रोमन-पंजाबी में लिखा कि मत सोचना, हम भूल गये हैं। इसके जवाब में कंगना ने लिखा- वक़्त बताएगा दोस्त, कौन किसानों के हक़ के लिए लड़ा और कौन उनके ख़िलाफ़। सौ झूठ एक सच को छिपा नहीं सकते और जिसको सच्चे दिल से चाहो, वो तुम्हें कभी नफ़रत नहीं कर सकता। तुझे क्या लगता है, तेरे कहने से पंजाब मेरे ख़िलाफ़ हो जाएगा? हाहा... इतने बड़े सपने मत देख, तेरा दिल टूट जाएगा। 

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad