घर में सो रहे दंपती पर फेंका तेजाब - Ideal India News

Post Top Ad

घर में सो रहे दंपती पर फेंका तेजाब

Share This
#IIN


Atpee Mishra
प्रयागराज

 यूपी के प्रतापगढ़ में अपराध चरम पर है। आए दिन आपराधिक वारदातों से जनपद के लोगों में दहशत का माहौल है। पुलिस अपराधियों के गिरेबान तक नहीं पहुंच पा रही है। हालांकि मुठभेड़ में पिछले कुछ दिनों में कई बदमाशों को गोली भी लगी फिर भी अपराध का ग्राफ नहीं कम हो पा रहा है। अब जेठवारा थाना इलाके में घर में सो रहे दंपती पर मंगलवार की रात बदमाशों ने तेजाब फेंक दिया। झुलसी अवस्‍था में उन्‍हें इलाज के लिए अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है।

जेठवारा थाना क्षेत्र के भोगापुर गांव निवासी अमरजीत गौतम (45) पुत्र सोभई गौतम अपनी पत्नी रेनू गौतम (40) के साथ गणतंत्र दिवस की रात यानी मंगलवार की रात घर में सो रहा था। रात करीब नौ बजे अज्ञात बदमाश घर में घुस गए और सो रहे अमरजीत और रेनू के ऊपर तेजाब फेंक दिया। इससे पति-पत्नी दोनों झुलस गए।

अमरजीत और रेनू के चीखने की आवाज सुनकर बगल चारपाई पर सोए उनके पुत्र शिवम (12) और संजना (7) की नींद खुल गई। बच्‍चे बाहर निकलकर चिल्‍लाने लगे। इस पर आसपास के लोगों की नींद खुली और वह वहां पहुंचे। गांव के लोगों ने पुलिस को सूचना देने के बाद गंभीर रूप से जख्‍मी अमरजीत और रेनू को इलाज के लिए जिला अस्पताल ले गए।


No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad