शोक में हार्दिक पांड्या का परिवार, पिता हिमांशु पांड्या का निधन - Ideal India News

Post Top Ad

शोक में हार्दिक पांड्या का परिवार, पिता हिमांशु पांड्या का निधन

Share This
#IIN



नई दिल्ली

भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या के पिता का शनिवार को निधन हो गया। हिमांशु पांड्या के निधन की खबर मिलने के बाद से ही पांड्या परिवार तकलीफ में है। जानकारी के मुताबिक दिल का दौरा पड़ने की वजह से उनके पिता की मृत्यु हुई। हार्दिक के बड़े भाई इस वक्त बड़ौदी टीम की कप्तानी करते हुए सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में खेल रहे हैं।

पिता के निधन की बुरी खबर मिलने के बाद से ही क्रुणाल काफी दुखी हैं। जानकारी मिलने के बाद क्रुणाल ने सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में बड़ौदा की कप्तानी छोड़ दी है। खबर मिलने के बाद तुरंत वह बायो बबल से बाहर निकल गए। अब इस टूर्नामेंट में वह टीम की तरफ से खेलने नहीं उतर पाएंगे। अब तक उन्होंने टीम की तरफ से चार मैच खेला है। जिसमें चार विकेट हासिल किए हैं जबकि पहले मैच में उत्तराखंड के खिलाफ खेलते हुए क्रुणाल ने 76 रन की तेज पारी भी खेली थी। 

बड़ौदा क्रिकेट एसोसिएशन के कार्यकारी अधिकारी शिशिर हटांगड़ी ने कहा, हां क्रुणाल पांड्या बायो बबल से बाहर निकल गए हैं। यह ये निजी तौर पर दुखी करने वाली घटना है। बडौदा क्रिकेट एसोसिएशन इस दुख की घड़ी में हार्दिक और क्रुणाल के साथ संवेदना रखता है। 

हार्दिक पांड्या सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में नहीं खेल रहे हैं वह फरवरी में इंग्लैंड के साथ होने वाली सीरीज की तैयारी में जुटे हैं। ऑस्ट्रेलिया में खेले गए हालिया टी20 और वनडे सीरीज में हार्दिक ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया था। चोट कि वजह से वह गेंदबाजी नहीं कर रहे हैं इसी वजह से उनको टेस्ट टीम में जगह नहीं दी गई थी। 

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad