फिटकरी के ये टोटके बदल सकते हैं आपकी किस्मत - Ideal India News

Post Top Ad

फिटकरी के ये टोटके बदल सकते हैं आपकी किस्मत

Share This
#IIN



फिटकरी का इस्तेमाल हम कई सारी चीजों के लिए करते हैं. आयुर्वेद के मुताबिक फिटकरी बहुत फायदेमंद होती है. इसमें बैक्टीरियल गुण पाए जाते हैं.वहीं अगर वास्तु शास्त्र के मुताबिक भी फिटकरी बहुत उपयोग की है.फिटकरी का इस्तेमाल करने से निगेटिव एनर्जी निकालकर सुख समृद्धि ला सकते हैं. आप फिटकरी का इस्तेमाल करके वास्तु दोषों से भी पा सकते है छुटकारा.

आप एक कटोरी में 50 ग्राम फिटकरी लेकर अपने घर या ऑफिस के किसी ऐसे कोने में रख दें. कोना ऐसा होना चाहिए जहां पर किसी की जल्दी से नजर ना पड़े.इससे कई वास्तु दोषों से होने वाली परेशानियों से आपको छुटकारा मिलेगा और आपके घर में सुख-शांति के साथ धन-सम्पदा में भी वृद्धि होगी.

सोने से पहले काले कपड़े में फिटकरी बांधकर अपने सिरहाने पर तकिये के नीचे रखेंगे, इससे कहा जाता है कि बुरे सपने नहीं आते हैं. साथ ही इससे अज्ञात भय से भी मुक्ति मिलती है.यदि आपके बिजनेस में नुकसान हो रहा हो तो एक काले कपड़े में फिटकरी रखकर दुकान या ऑफिस के मुख्य दरवाजे में बांध दें. कहा जाता है कि इससे बिजनेस में तरक्की होगी.

वास्तु के मुताबिक यदि आपके घर के लोगों के बीच में झगड़े होते हैं तो सोने से पहले रात को सोने से पहले पलंग के नीचे एक गिलास में पानी में कुछ फिटकरी डालकर रख लें. साथ ही दूसरे दिन इसे पीपल में चढ़ा दे. ऐसा करने से आपके घर के लोगों के बीच में प्यार बढ़ता है.

अगर आप लोग और कर्जा और लोन से परेशान हैं तो आप तीन बुधवार के दिन थोड़ी सी फिटकरी पर सिंदूर छिड़क दें इसके बाद इसे पान के पत्ते में लपटेकर कलावा से बांध दें. इसके बाद शाम के वक्त पीपल के चीचे किसी भारी चीज से दबा दें. इससे आपको काफी लाभ मिलेगा.पोछा लगाते वक्त फिटकरी का इस्तेमाल करें ये उपाय धनलाभ के लिए फायदेमंद है. इसी के साथ आप कभी-कभी नहाने वाले पानी में भी फिटकरी डाल सकते हैं.

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad