लखनऊ में बिजली विभाग से सेवानिवृत्त कर्मी के घर चोरी - Ideal India News

Post Top Ad

लखनऊ में बिजली विभाग से सेवानिवृत्त कर्मी के घर चोरी

Share This
#IIN


Dr. Shashank Shekhar Mishra

लखनऊ

 आशियाना क्षेत्र के औरंगाबाद जागीर-दो में बिजली विभाग से सेवानिवृ्त कर्मचारी राजेश श्रीवास्तव के घर का ताला तोड़कर घुसे शातिर चोर नकदी और जेवर समेत 20 लाख का माल उड़ा ले गए। घटना के समय गृह स्वामी परिवार के साथ बेटी के घर गए थे। लौटने पर उन्हें घटना की जानकारी हुई। पीड़ित की तहरीर पर अज्ञात चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पुलिस उनकी तलाश कर रही है।

औैरंगाबाद जागीर-दो निवासी राजेश श्रीवास्तव बिजली विभाग से सेवानिवृत्त कर्मचारी हैं। शनिवार को वह परिवार के साथ बाराबंकी में रहने वाली बेटी के घर गए थे। मंगलवार को लौटेने पर मुख्य गेट का ताला खोलकर घर के अंदर पहुंचे। ड्राइंगरूम का ताला टूटा पड़ा देखकर अवाक रह गए। उन्होंने बताया कि कमरे मेंं अलमारियों और बक्सों के भी ताले टूटे पड़े थे। सारा सामान अस्त-व्यस्त था। घटना की जानकारी पुलिस को दी।

पुलिस मौके पर पहुंची वारदात को अंजाम देने वाले चोरों से संबंधित अहम सुराग जुटाए। पड़ताल के बाद राजेश ने बताया कि चोर बक्से और अलमारी में रखी नकदी, सोने-चांदी के जेवर समेत करीब 20 लाख का माल उड़ा ले गए। इंस्पेक्टर आशियाना ने बताया कि पीड़ित की तहरीर पर अज्ञात चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उनकी तलाश की जा रही है। राजेश के घर को जाने वाले मार्ग पर लगे सीसी कैमरों की फुटेज भी खंगाली जा रही है। जल्द ही चोरों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी। 


No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad