दीदी जी फाउंडेशन की तरफ से बाल उड़ान सम्मान समारोह में भारत के अनेक प्रांतों से समाजसेवियों का समावेश हो रहा है - Ideal India News

Post Top Ad

दीदी जी फाउंडेशन की तरफ से बाल उड़ान सम्मान समारोह में भारत के अनेक प्रांतों से समाजसेवियों का समावेश हो रहा है

Share This
#IIN

दीदी जी फाउंडेशन की तरफ से बाल उड़ान सम्मान समारोह में भारत के अनेक   प्रांतों से समाजसेवियों का समावेश हो रहा है 

अर्चना मेडेवार    पटना औरंगाबाद



 दीदी जी फाउंडेशन पटना के संयोजन में  बाल उड़ान  सम्मान समारोह  का भव्य आयोजन पूरी तैयारी के साथ किया जा रहा है! जिसमें  मेधावी बच्चों के साथ साथ भारत के अनेक प्रांतों से आए हुए अपने  क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्यों के लिए समाजसेवियों   तथा करोना योद्धाओं का सम्मान किया जाएगा! उल्लेखनीय है कि दीदी जी फाउंडेशन के अध्यक्ष श्रीमती नम्रता  आनंद ने इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए सभी प्रकार की तैयारियां पूरी कर ली है! इस कार्यक्रम का उद्घाटन बिहार के उप मुख्यमंत्री द्वारा किया जाएगा!  कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए दीदी जी फाउंडेशन के सभी पदाधिकारी व सदस्यगण पूरी तन्मयता से लगे हुए हैं! इसमें उत्तर प्रदेश ,मध्य प्रदेश, बिहार बंगाल, कर्नाटक, तमिलनाडु,आंध्र, मणिपुर,महाराष्ट्र सहित भारत वर्ष के अनेक राज्यों से संस्थाओं के सम्मानित पदाधिकारी गण भाग ले रहे हैं! 



आइडियल जर्नलिस्ट एसोसिएशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ प्रमोद वाचस्पति ने कार्यक्रम की सफलता के लिए  दीदी जी फाउंडेशन की अध्यक्ष श्रीमती नम्रता आनंद को हार्दिक बधाई  एवं शुभकामनाएं दी है!














No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad