विश्‍वविद्यालय में बीए और बीएससी की मेरिट डॉउन - Ideal India News

Post Top Ad

विश्‍वविद्यालय में बीए और बीएससी की मेरिट डॉउन

Share This
#IIN



Atpee Mishra

प्रयागराज

 इलाहाबाद केंद्रीय विश्‍वविद्यालय में प्रवेश लेने वाले छात्र-छात्राएं ध्‍यान दें। बीए और बीएससी की मेरिट डाउन को गई है। बीए और बीएससी (मैथ व होमसाइंस) के नए कटऑफ जारी कर दिया गया है। इन पाठ्यक्रमों में आठ जनवरी यानी आज शुक्रवार को प्रवेश दिया जाएगा। अभ्यर्थी ऑनलाइन मोड में काउंसिलिंग करा सकेंगे। यह जानकारी जनसंपर्क अधिकारी डॉ. जया कपूर ने दी।

बीए में ऑनलाइन काउंसिलिंग आज होगी

बीए प्रवेश को-ऑर्डिनेटर प्रो. ऋषिकांत पांडेय ने बताया कि आठ जनवरी को एससी में 99, ईडब्ल्यूएस में 114 और एसटी के सभी अभ्यर्थी सुबह आठ से शाम पांच बजे तक विकल्प चयन व दस्तावेज अपलोड कर सकेंगे। नौ जनवरी को सुबह आठ से नौ बजे के बीच सीट आवंटन और नौ से शाम चार बजे तक फीस जमा होगी।

बीएससी में भी आज होगा प्रवेश

बीएससी प्रवेश को-ऑर्डिनेटर प्रो. आइआर सिद्दीकी ने बताया कि ओबीसी, एससी-एसटी और ईडब्ल्यूएस के सभी अभ्यर्थी आठ जनवरी को सुबह आठ से शाम पांच बजे तक विकल्प चयन व दस्तावेज अपलोड कर सकेंगे। नौ जनवरी को सुबह आठ से नौ बजे के बीच सीट आवंटन और नौ से शाम चार बजे तक फीस जमा कर सकेंगे। जबकि, बीएससी गणित में आठ जनवरी को ओबीसी में 148, ईडब्ल्यूएस में 142, एससी में 117 और एसटी के सभी अभ्यर्थी विकल्प चयन के साथ दस्तावेज अपलोड कर सकेंगे। नौ को सुबह नौ से शाम पांच बजे तक सीट आवंटन फिर 10 जनवरी को सुबह नौ से शाम चार बजे तक फीस जमा होगी। इसके अलावा परास्नातक में प्रवेश के लिए भी इविवि समेत कॉलेजों ने नए कटऑफ जारी कर दिए हैं।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad