लखनऊ में प्रॉपर्टी के विवाद में युवक को दौड़ाकर मारी गोली - Ideal India News

Post Top Ad

लखनऊ में प्रॉपर्टी के विवाद में युवक को दौड़ाकर मारी गोली

Share This
#IIN


Zainab Aqil Khan

लखनऊ
प्रॉपर्टी के विवाद में मंगलवार दोपहर ठाकुरगंज रिंग रोड स्थित शीला गार्डेन के पास विपिन विश्वकर्मा (25) की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्यारों ने विपिन को एक प्लाट में दौड़ा कर गोली मारी। वारदात को अंजाम देकर आरोपित भाग निकलें। पुलिस की टीमें आरोपितों की तलाश में दबिश दे रही हैं। कन्हैया माधवपुर निवासी विपिन विश्वकर्मा मंगलवार को कुछ साथियों के साथ शीला गार्डेन के पास स्थित एक प्लाट पर गए थे। इस बीच प्रॉपर्टी डीलर सुशील यादव और रेशू भी कुछ साथियों के साथ पहुंचे। वहां प्लाट को लेकर दोनों पक्षों में विवाद हो गया

विवाद के दौरान सुशील और रेशू ने विपिन पर फायर झोंक दी। बचाव में विपिन भागा तो दौड़ाकर उसे गोली मारी। इसके बाद मौके से भाग निकलें। साथी और ग्रामीण घायल विपिन को आनन-फानन ट्रामा लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पुलिस पहुंची घटना स्थल का निरीक्षण किया। एसीपी चौक आईपी सिंह ने बताया कि हत्यारोपितों की तलाश में पुलिस की कई टीमें दबिश दे रही हैं। दोनों पक्षों में प्रॉपर्टी और पुरानी रंजिश को लेकर विवाद था। दो दिन पहले भी विवाद था। रिंग रोड पर ही सुशील का प्रॉपर्टी डीलिंग का आफिस है।

बताया जा रहा है कि मोहनलालगंज सांसद के पुत्र आयुष किशोर का विपिन बेहद करीबी था। घटना की जानकारी पर आयुष भी मौके पर पहुंचे। कुछ माह पहले सांसद पुत्र का दुबग्गा चौकी के पास विवाद हुआ था। उसमेंं भी विपिन उनके साथ था। 

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad