*जेल में बंदियों के दो गुटों में झड़प , पुलिस ने मोर्चा संभाला* - Ideal India News

Post Top Ad

*जेल में बंदियों के दो गुटों में झड़प , पुलिस ने मोर्चा संभाला*

Share This
#IIN




Dharmendra Seth 


जौनपुर
जिला कारागर में सोमवार को बंदियों के दो गुट आपस में भिड़ गए। दोनों गुट आपस में मारपीट करने लगे। सूचना के बाद एएसपी सिटी डॉ संजय कुमार के नेतृत्व में बड़ी संख्या में पुलिस बल जेल पहुंच गया। एएसपी सिटी के नेतृत्व में पुलिस बल द्वारा एक-एक बैरकों की तलाशी ली गई। काफी देर तक फोर्स मौके पर तैनात रही, ताकि फिर से बंदियों के बीच मारपीट शुरू न हो जाए। 

 सोमवार की दोपहर जेल अधीक्षक ने एसपी को फोन कर जेल में तत्काल फोर्स भेजने के लिए मदद मांगी। कुछ ही देर में एएसपी सिटी डॉ संजय कुमार, सीओ सिटी जितेंद्र दुबे, लाइन बाजार एसओ योगेंद्र यादव सहित भारी फोर्स के साथ जेल में पहुंच गए। इसके बाद उन्होंने बैरकों में तलाशी का शुरू कर दिया। कुछ स्थानों पर बंदियों ने बैरक में ईंट, पत्थर इकट्ठे किए थे। उन्होंने वहां से ईंट-पत्थरों को बाहर निकाला। करीब एक घंटे तक जांच की, उसके बाद एएसपी, सीओ जेल से बाहर निकल आए। लेकिन फोर्स अंदर ही डटी रही। 
 एएसपी ने बताया कि बंदियों के दो गुटों के बीच आपस में कहासुनी हुई थी। तत्काल मौके पर पहुंचकर फोर्स ने स्थिति को संभाल लिया। मारपीट में कोई भी कैदी घायल नहीं हुआ है। बंदियों के बीच विवाद किस बात पर हुआ था, और किसके बीच था। यह अभी जांच का विषय है। इसकी लिखित रिपोर्ट जेल प्रशासन से मांगी गई है। आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad