*जौनपुर: दो बच्चों की मां के साथ गैंगरेप,नामजद तीन आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे,* - Ideal India News

Post Top Ad

*जौनपुर: दो बच्चों की मां के साथ गैंगरेप,नामजद तीन आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे,*

Share This
#IIN



 Javed Alam and Rajesh kumar Gupta

 जौनपुर
 कोतवाली थाना क्षेत्र के एक मोहल्ले से पिछड़ी जाति की विवाहिता महिला को बहका फुसलाकर ले गये युवकों ने उसके साथ गैंगरेप किया। महिला को अपने कब्जे में रखकर कई दिनों तक करते रहे बलात्कार। बलात्कारियों के चंगुल से छूटने के बाद महिला ने कोतवाली पहुंचकर दर्ज करायी एफआईआर। 
          नगर के तूतीपुर मोहल्ले की एक विवाहिता महिला उम्र लगभग 28 साल ने दो जनवरी को दोपहर लगभग दो बजे अपने घर से मल्हनी पड़ाव पर गयी हुई थी। वहीं बाइक पर सवार एक युवक उसे मिला और बहका फुसलाकर अनाज देने का बहाना करके उसे अपने साथ ले जाकर एक अज्ञात स्थान पर रखा जहां उसके साथ तीन लोगों ने कई दिनों तक बलात्कार किया।
       सोमवार की शाम महिला किसी तरह इन दरिंदों के साथ से छूटकर अपने घर आई और पति को पूरी बात बतायी। महिला के दो बच्चे हैं। एक पुत्र 14 साल का और दूसरी पुत्री 10 साल की है।
     पुलिस ने महिला की तहरीर के आधार पर शोहराब अली पुत्र मुनीर हसन निवासी मुफ्तीमोहल्ला,
 सलीम पुत्र इश्तेयाक अहमद निवासी भुड़कुड़हां थाना खेतासराय,
नसीम पुत्र यासीन अली निवासी जमुनीपुर थाना सरायख्वाजा के खिलाफ मामला पंजीकृत कर लिया। मामले की विवेचना कर रहे चौकी प्रभारी पुरानी बाजार संतोष कुमार पांडेय ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दिया। मुखबिर से सूचना मिली कि तीनों आरोपी ट्रेन पकड़कर कहीं भागने की फिराक में है और रसूलाबाद तिराहे से भंडारी स्टेशन की तरफ जा रहे हैं। चौकी प्रभारी अपने सहयोगी के साथ भंडारी चौकी प्रभारी विवेक तिवारी को साथ लेकर रसूलाबाद तिराहे पर घेराबंदी कर तीनों को पकड़ लिया। 
     पुलिस ने पीडि़त महिला को चिकित्सकीय परीक्षण हेतु जिला अस्पताल भेजा और डाक्टरीय मुआइना कराया गया। पुलिस ने पीडि़त महिला को कलमबंद बयान के लिये न्यायालय भेजा है।
      आशंका जतायी जा रही है कि महिला के साथ तीन नामजद आरोपियों के अलावा और लोगों का इस घटना में शामिल होने की बात बयान में आने पर कार्रवाई की जायेगी।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad