'गंगूबाई काठियाबाड़ी' इसी साल सिनेमाघरों में होगी रिलीज़ - Ideal India News

Post Top Ad

'गंगूबाई काठियाबाड़ी' इसी साल सिनेमाघरों में होगी रिलीज़

Share This
#IIN




नई दिल्ली
 रणबीर कपूर के साथ नये साल पर रणथम्भौर में छुट्टियां बिताने के लिए चर्चा में रहीं आलिया भट्ट फ़िलहाल संजय लीला भंसाली की फ़िल्म गंगूबाई काठियाबाड़ी की शूटिंग में व्यस्त हैं। भंसाली प्रोडक्शंस ने अब यह साफ़ कर दिया है कि फ़िल्म इसी साल सिनेमाघरों में ही रिलीज़ होगी।

संजय लीला भंसाली की फ़िल्में एक अलग ही विजुअल एक्सपीरिएंस देती हैं। भव्य और वैभवशाली सेट, सिनेमैटोग्राफी और दिल में उतरता संगीत और किरदार भंसाली की फ़िल्मों की पहचान रहे हैं। ऐसे में उनकी फ़िल्मों का लुत्फ़ उठाने का सबसे बेहतरीन ज़रिया बड़ा पर्दा ही है। गंगूबाई काठियाबाड़ी, गंगूबाई के जीवन को फ़िल्मांकन है, जो एक माफ़िया क्वीन थी। फ़िल्म के मुंबई शेड्यूल की शूटिंग ज़ोर-शोर से जारी है। 

फ़िल्म से जुड़े लोगों का कहना है कि भंसाली के पिछले प्रोजेक्ट्स की तरह यह भी एक शानदार सिनेमाई अनुभव होगा। भंसाली प्रोडक्शंस ने ट्विटर एकाउंट से एलान भी किया था, जिसमें गंगूबाई के किरदार में आलिया भट्ट का मोशन पोस्टर साझा किया गया था। इसके साथ लिखा था- साहसी, बिंदास और 2021 पर कब्ज़ा करने के लिए तैयार। आंखों में शोले और धधकती स्टाइल। गंगूबाई काठियाबाड़ी आने वाले साल में राज करने के लिए तैयार है।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad