*सच्चा हिंदुस्तानी बर्दाश्त नहीं करेगा तिरंगे का अपमान, सांसद, अभिनेता रवि किशन,* - Ideal India News

Post Top Ad

*सच्चा हिंदुस्तानी बर्दाश्त नहीं करेगा तिरंगे का अपमान, सांसद, अभिनेता रवि किशन,*

Share This
#IIN



Anju Pathak and Avdhesh Mishra

 जौनपुर
 गणतंत्र दिवस के मौके पर दिल्ली में हुए बवाल पर फिल्म अभिनेता व गोरखपुर सांसद रविकिशन ने कहा कि तिरंगे का अपमान सच्चा हिन्दुस्तानी बर्दाश्त नही करेगा। मैने तो पहले ही कहा था कि किसानों की आड़ में खालिस्तान जिन्दाबाद का नारा लगाने वालों की जांच होनी चहिए। मेरे इस बयान पर किसान नेताओ द्वारा बराबर नोटिस दिया जा रहा है। लेकिन 26 जनवरी को हुए बवाल ने मेरे प्रश्न पर मुहर लगा दिया है।
 किसानों की आड़ में अताताईयों ने जमकर बवाल काटा, पुलिस के जवानों की पिटाई करके नाले ढ़कलने का काम किया और उन पर ट्रैक्टर चढ़ा कर जान लेने तक का प्रयास किया। लेकिन सरकार इन बदमाशो को छोड़ने वाली नही है।
 रविकिशन जौनपुर में एक फिल्म की शूटिंग के लिए आये हुए है। पत्रकारो से बातचीत में ताण्डव फिल्म के सवाल पर कहा कि मैं हमेशा ऐसे लोगो से अपील करता हूं कि आप लोग सस्ती लोकप्रियता के लिए भगवान को छोड़ दे, भगवान हमारे ईष्ट देवता है, मेरे ऊपर भगवान शंकर की असीम अनुकम्पा है। करोड़ो रूपये कमाने के चक्कर में ऐसा न करें। 
 रविकिशन ने कहा कि मैने खुद साढ़े छह सौ फिल्म बनाया है, मैने तो किसी भी धर्म के देवताओं को अपमान करने वाली फिल्म नही किया है।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad