विराट कोहली इंग्लैंड के खिलाफ क्रिकेट सीरीज से पहले मुसीबत में - Ideal India News

Post Top Ad

विराट कोहली इंग्लैंड के खिलाफ क्रिकेट सीरीज से पहले मुसीबत में

Share This
#IIN



नई दिल्ली

 विराट कोहली इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में वापसी के लिए पूरी तरह से तैयार हैं, लेकिन उससे पहले उन्हें केरल हाई कोर्ट ने ऑनलाइन रमी गेम को प्रमोट करने के लिए कानूनी नोटिस भेजा है। विराट कोहली दुनिया में मौजूदा दौर के बेस्ट क्रिकेटर माने जाते हैं और उनके फैंस की कोई कमी नहीं है। पिछले साल वो सेलिब्रिटी ब्रांड एंडोर्समेंट लिस्ट में टॉप पर थे। 

केरल हाई कोर्ट ने ऑनलाइन रमी गेम पर प्रतिबंध लगाने की एक याचिका पर भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली तथा दक्षिण भारतीय अभिनेत्री तमन्ना भाटिया और अभिनेता अजू वर्गीज को बुधवार को नोटिस जारी किया। आरोप है कि ये लोग इस गेम के ब्रांड एंबेसडर होने के नाते युवकों को इसकी लत लगा रहे हैं। मुख्य न्यायाधीश एस. मणिकुमार और जस्टिस अनिल के. नरेंद्रन की पीठ ने राज्य सरकार को भी नोटिस जारी कर जवाब तलब किया है।

त्रिशूर निवासी पाउली वडक्कन ने हाई कोर्ट में शिकायत की है कि देश में कई लोग इस ऑनलाइन गेम में बड़ी रकम हारने के बाद जान दे चुके हैं, इसलिए इस गेम पर प्रतिबंध लगाया जाना चाहिए। बताया गया है कि एक पखवाड़ा पहले 27 वर्षीय विनीत नामक एक युवक ने 21 लाख रुपये हारने के बाद तिरुअनंतपुरम के कुट्टीचल में खुदकुशी कर ली। इसी ऑनलाइन गेम में बड़ी राशि गंवाने वाले 32 वर्षीय सजेश ने कहा कि इस मामले में हाई कोर्ट का हस्तक्षेप स्वागत योग्य है, क्योंकि मैं कई ऐसे लोगों को जानता हूं, जो बड़ी रकम हार चुके हैं। मैं खुद भी छह लाख रुपये हार चुका हूं।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad