दीवानी अदालत ने कहा, कंगना ने अपने फ्लैट में किया अनधिकृत निर्माण - Ideal India News

Post Top Ad

दीवानी अदालत ने कहा, कंगना ने अपने फ्लैट में किया अनधिकृत निर्माण

Share This
#IIN



Mayank Jha and Anil Gupta

मुंबई
 अभिनेत्री कंगना रनोट ने अपने तीन फ्लैटों को एक में मिलाते समय स्वीकृत प्लान का उल्लंघन किया है। मुंबई नगर निकाय को अनधिकृत निर्माण गिराने से रोकने की मांग करते हुए दाखिल अभिनेत्री की याचिका को खारिज करते हुए मुंबई की एक दीवानी अदालत ने यह कठोर टिप्पणी की। उपनगर डिंडोशी की दीवानी अदालत ने रनोट की याचिका पिछले हफ्ते खारिज की थी लेकिन विस्तृत आदेश बृहस्पतिवार को आया।

न्यायाधीश एलएस चवन ने उल्लेख किया है कि खार इलाके में 16 मंजिले भवन के पांचवें माले पर कंगना के तीन फ्लैट हैं। उन्होंने तीनों को एक में मिला लिया गया है। ऐसा करते हुए उन्होंने मुक्त छोड़े गए क्षेत्रों को भी शामिल कर लिया। कंगना ने संक एरिया, डक्ट एरिया और आम रास्ते को कवर करा दिया। अदालत ने कहा कि यह स्वीकृत प्लान का गंभीर उल्लंघन है जिसके लिए सक्षम अधिकारी से मंजूरी जरूरी है।

बृहन्मुंबई महापालिका परिषद ने मार्च 2018 में अभिनेत्री (Kangana Ranaut) को अनधिकृत निर्माण के लिए नोटिस जारी किया था। दूसरी बार नोटिस में अभिनेत्री को मूल स्वरूप बहाल करने को कहा गया था और अनधिकृत हिस्सा गिरा देने की चेतावनी दी गई थी। कंगना (Kangana Ranaut) ने इस नोटिस को चुनौती दी थी और कोर्ट से कार्रवाई पर रोक लगाने का अनुरोध किया था।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad