जौनपुर में फिर तड़तड़ाई गोलियां, एक व्यक्ति गम्भीर रूप जख्मी,अस्पताल में उपचार जारी,पुलिस बदमाशो की तलाश में जुटी* - Ideal India News

Post Top Ad

जौनपुर में फिर तड़तड़ाई गोलियां, एक व्यक्ति गम्भीर रूप जख्मी,अस्पताल में उपचार जारी,पुलिस बदमाशो की तलाश में जुटी*

Share This
#IIN

धर्मेन्द्र सेठ जौनपुर
*जौनपुर में फिर तड़तड़ाई गोलियां, एक व्यक्ति गम्भीर रूप जख्मी,अस्पताल में उपचार जारी,पुलिस बदमाशो की तलाश में जुटी


 अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण जौनपुर की बाइट
* 👇👇👇👇👇👇👇



*जौनपुर।* जनपद के थाना सरायख्वाजा क्षेत्र स्थित कोइरीडीहा जमुहाई मार्ग पर कंदरपुर मोड़ के पास आज लगभग 7बजे के आसपास  बाइक सवार बदमाशों ने एक युवक पर  गोलियां चला कर गम्भीर रूप से घायल कर दिया है । ,घटना के बाद गोलियों की आवाज़ सुन कर  आस पास के  बाजार वासियों ने ललकारा तो अपनी जान बचाने के लिए बदमाशो ने युवक को छोड़कर वहां से भाग निकले । घायल युवक को पुलिस ने उपचार के लिए अस्पताल भेज दिया है । 
 मिली जानकारी के अनुसार  जिले के सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के आनापुर चकवा गांव निवासी 38 वर्षीय रणविजय बिंद किसी रिश्तेदारी से होकर बाइक से घर लौट रहा था  वह कोईरीडिहा बाजार से होते हुए इटौरी बाजार पार किया उसके आगे वह कंधरपुर मोड़ के पास पहुंचा था कि पीछे से बाइक सवार दो बदमाशों ने लक्ष्य कर उसके उपर गोलियों की बौछार शुरु कर दिया। एक गोली युवक के हेलमेट पर लगी। जबकि दूसरी गोली उसके शरीर को जख्मी करते हुए निकल गई। हालांकि युवक शोर मचाते  हुए ग्रामीणों की तरफ भागा। जिसके आसपास के ग्रामीण दौड़े और तब तक हमलावर बदमाश युवक के ऊपर तीन फायर कर चुके थे। लेकिन बदमाशो ने ग्रामीण जनो को अपनी ओर आता देखे वहां से भाग निकले । घटना की सूचना पर थानाध्यक्ष सरायख्वाजा व फोर्स के साथ पहुंच गए और गंभीर रूप से युवक को साथ लेकर उपचार के लिए अस्पताल भेज दिया और मामले की छानबीन में जुट गए। इस घटना से इलाके में एक बार फिर दहशत का माहौल कायम हो गया है।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad