ग्राम सभा स्तरीय क्रिकेट प्रतियोगिता का सांसद रितेश पाण्डेय ने किया शुभारंभ - Ideal India News

Post Top Ad

ग्राम सभा स्तरीय क्रिकेट प्रतियोगिता का सांसद रितेश पाण्डेय ने किया शुभारंभ

Share This
#IIN


स्वस्थ शरीर में स्वस्थ मस्तिष्क का विकास होता है,जिसके लिए खेल जरूरी-सांसद
Dr.S.K.Maurya
*आइडियल इंडिया न्यूज़*
*बीकापुर अयोध्या*


चौरे बाजार/अयोध्या
ग्राम सभा स्तरीय क्रिकेट प्रतियोगिता का शुभारंभ रितेश पाण्डेय सांसद अम्बेडकरनगर ने किया।
प्रतियोगिता का उद्घाटन मैच निर्धारित 10 ओबर के साथ गंडई बनाम सेऊर से खेला जा रहा है।
सांसद श्री पाण्डेय ने खिलाड़ियों के हौसला अफजाई में कहा कि जीवन मे खेल बहुत जरूरी है,खेल हमारे जीवन का आवश्यक हिस्सा है,खेल से शरीर स्वस्थ रहता है और स्वस्थ शरीर में ही स्वस्थ मस्तिष्क निवास करता है, दिमाग को विकसित करने के लिए भी खेल महत्वपूर्ण हैं जो हमें शारीरिक व मानसिक विकास में मदद करते हैं,जिस तरह दिमाग के सही विकास के लिए शिक्षा जरूरी है, उसी तरह शारीरिक विकास के लिए खेल महत्वपूर्ण हैं। कहा कि क्रिकेट खेल के जगत में भी अपार सम्भावनाएं है।
सांसद के साथ आए संरक्षक उदयराज तिवारी ने कहा कि आज के युवा वर्ग में क्रिकेट का रुझान तेजी से बढ़ रहा है, सभी खिलाड़ी ईमानदारी के साथ बेहतर खेल का प्रदर्शन करते हुए अपने समाज और जिले का नाम रोशन करें,अपने क्षेत्र के प्रतिभाशाली खिलाड़ियों को आगे बढ़ाने में हर सम्भव मदद की जाएगी।
उद्घाटन के मौके पर आयोजक चन्द्रशेखर राणा,जिला पंचायत सदस्य उमाशंकर यादव,निजामुद्दीन प्रधान भरहूखाता,राजाराम पूर्व प्रधान चौरे चंदौली,दिनेश राणा जैकी,विनोद सिंह,परशुराम यादव,समीर नवाब, सुरेंद्र यादव प्रधान प्रतिनिधि मंगारी,प्रेम राणा,पम्मू राणा,राजकुमार सहित सैकड़ों खेल प्रेमी मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad