*मतदाता दिवस पर विद्यायल ने निकाला भव्य रैली* - Ideal India News

Post Top Ad

*मतदाता दिवस पर विद्यायल ने निकाला भव्य रैली*

Share This
#IIN



DINESH KUMAR GUPTA
बदलापुर 
राष्ट्रीय मतदाता दिवस की पर मतदाताओं को जागरूक करने के लिए सल्तनत बहादुर महाविद्यालय बदलापुर के रा० से० यो० के स्वंयसेवक व स्वंयसेविका द्वारा गवबदलापुर नगर में रैली निकाली गयी। रैली सल्तनत बहादुर कॉलेज से प्रारंभ होकर सब्जी मंडी , नहर से होते हुए कालेज परिसर के मैदान में समाप्त हुई।
रैली को संबोधित करते हुए वरिष्ठ कार्यक्रम अधिकारी डॉ. राम मोहन अस्थाना ने कहा कि वोट डालना हम सबका अधिकार है। हम सबको बढ़-चढ़कर लोकतंत्र के इस महापर्व में भाग लेना चाहिये। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए प्राचार्य डॉ बजेंद्र सिंह ने कहा कि मतदान के द्वारा हम देश को एक साफ-सुथरी सरकार दे सकते हैं जिससे राष्ट्र तीव्रगति से विकास के पथ पर अग्रसर होगा। कार्यक्रम को दिशानिर्देश दे रहे स्वंयसेवक सत्यम मौर्य कहा कि यदि हमें अपने मन की सरकार बनानी है तो वोट देना होगा। खुद तो देना ही होगा दूसरों को भी वोट देने के लिए जागरूक करना होगा। रैली के पश्चात महाविद्यालय के समस्त अधिकारियों, कर्मचारियों एवं छात्राओं को मतदाता जागरूकता शपथ दिलाया गया।
 महाविद्यालय के प्राचार्य ने फीता काटकर हस्ताक्षर अभियान का उद्घाटन किया और सभी अधिकारों व बच्चो ने अपने हस्ताक्षर करके मतदान करने के लिए सबको जागरूक किया।
कार्यक्रम में राष्ट्रीय सेवा योजना के 5 इकाइयों के 500छात्रों ने प्रतिभाग किया। इस अवसर पर रैली के सभी छात्राओ ने रंगोली प्रतियोगिता में बढ़चढ़कर हिस्सा लिया। इस अवसर पर जूही, सत्यम, अनुराग, काजल, श्रेया, रोशनी, विनय, शैलेश सपना, अंजली, स्वेता आदि लोग उपस्थित रहे।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad