72वे गणतंत्र दिवस के उपलक्ष्य पर सिदरोल, नामकुम स्थित युगांतर भारती परिसर में रंगारंग कार्यक्रम का आयोजन किया गया. - Ideal India News

Post Top Ad

72वे गणतंत्र दिवस के उपलक्ष्य पर सिदरोल, नामकुम स्थित युगांतर भारती परिसर में रंगारंग कार्यक्रम का आयोजन किया गया.

Share This
#IIN
कमल कुमार कश्यप
रांची झारखण्ड






72वे गणतंत्र दिवस के उपलक्ष्य पर सिदरोल, नामकुम स्थित युगांतर भारती परिसर में रंगारंग कार्यक्रम का आयोजन किया गया. ध्वजारोहण युगांतर भारती के कार्यकारी अध्यक्ष श्री अंशुल शरण ने किया. उनके साथ भारतीय जनतंत्र मोर्चा के अध्यक्ष श्री धर्मेन्द्र तिवारी, सचिव आशीष शीतल उपस्थित थे. मौके पर श्री शरण ने 26 जनवरी को ही गणतंत्र दिवस का दिन के रूप में क्यों बनाया जाता है के बारे में विस्तार से बताया. उन्होंने बताया कि अंग्रेजो से पूर्ण मुक्ति का आंदोलन 26 जनवरी 1930 में शुरू किया गया था. श्री शरण ने कहा की इसी लिए देश का नया संविधान को लागू करने का दिन का चयन 26 जनवरी को किया गया था. 

मौके पर सिदरोल के कई छात्र - छात्राओं ने मुसिकल चेयर, जलेबी दौर तथा नृत्य प्रतियोगिता में भाग लिया. 

मुसिकल चेयर में प्रथम पुरस्कार सुश्मिता लकड़ा को मिला, वही जलेबी दौर में श्याम महतो को और नृत्य प्रतियोगिता में नमिता तिर्की को प्रथम पुरस्कार मिला. 

मौके पर उमेश दास, वंदना सोरेन, पवन कुमार, मुकेश सिंह, विजय कुमार, अशोक कुमार ,ओम प्रकाश पांडे पुष्पा टोप्पो, अमन कुमार, अनिल कुजूर इत्यादि उपस्थित थे.

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad