रायगढ़ में 3 वर्षीय बच्‍ची की दुष्‍कर्म के बाद हत्‍या - Ideal India News

Post Top Ad

रायगढ़ में 3 वर्षीय बच्‍ची की दुष्‍कर्म के बाद हत्‍या

Share This
#IIN


Sanjay Chaturvedi and Shri Dhar Tiwari 

मुंबई
 महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले में पेन शहर में 29 दिसबंर को एक 3 वर्षीय बच्‍ची से दुष्‍कर्म और हत्‍या का मामला सामने आया है। रायगढ़ एसपी के अनुसार अभियुक्‍त को गिरफ्तार कर लिया गया है, इस मामले की विस्तृत जांच की जा रही है। पुलिस के अनुसार इस आरोपी को नाबालिग से मारपीट करने के आरोप में पहले भी सजा हो चुकी है।
मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार की रात, वडगांव में स्थानीय लोग 3 साल की लापता बच्‍ची की तलाश कर रहे थे। तलाशी के दौरान मोतीराम तलाओ के पास सबर सोसाइटी के पीछे बच्‍ची संदिग्‍ध अवस्‍था में पड़ी मिली। स्‍थानीय निवासियों ने पुलिस को सूचित किया, जो लड़की को उप जिला अस्पताल, पेन ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया गया। डॉक्‍टरों ने जांच कर बताया कि बच्‍ची का यौन शोषण कर हत्‍या की गई है।
पेन पुलिस ने आईपीसी की धारा 302 (हत्या) और POCSO (यौन अपराधों से बच्चों का रोकथाम) अधिनियम की प्रासंगिक धारा के तहत अपराध दर्ज किया और मामले की जांच शुरु कर दी। अपराध के कुछ घंटों के भीतर, घटना के आरोपी का सुराग मिला और पुलिस उसे गिरफ्तार करने में कामयाब रही। पूछताछ के दौरान आरोपी ने नाबालिग लड़की के साथ दुष्‍कर्म और हत्या करने की बात कबूल कर ली है। आरोपी की पहचान आदेश पाटिल के रूप में हुई है।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad