अब 'अधीरा' संजय दत्त ने याद दिलाया, कब आएगा 'केजीएफ चैप्टर 2' का टीज़र - Ideal India News

Post Top Ad

अब 'अधीरा' संजय दत्त ने याद दिलाया, कब आएगा 'केजीएफ चैप्टर 2' का टीज़र

Share This
#IIN



नई दिल्ली

कन्नड़ फ़िल्म केजीएफ चैप्टर 2 साल 2021 की बहुत प्रतीक्षित फ़िल्मों में से एक है, जिसका फैंस को बेसब्री से इंतज़ार है। फ़िल्म कन्नड़ के साथ-साथ मलयालम, तमिल, तेलुगु और हिंदी भाषा में भी रिलीज़ की जाएगी। अब 8 जनवरी को फ़िल्म के लीड एक्टर यश के जन्मदिन पर इसका टीज़र जारी किया जाएगा, जिसको लेकर सोशल मीडिया में काफ़ी हलचल है। 

टीज़र रिलीज़ से पहले फ़िल्म के अहम किरदारों से परिचय करवाया जा रहा है और सोशल मीडिया में उनके लुक शेयर किये जा रहे हैं। केजीएफ चैप्टर 2 में संजय दत्त औ रवीना टंडन भी ख़ास किरदारों में दिखेंगे। बुधवार को संजय दत्त ने अपने किरदार अधीरा के पोस्टर के साथ याद दिलाया कि फ़िल्म का टीज़र कितने बजे आ रहा है। इंस्टाग्राम पर संजय ने फोटो शेयर की, जिसके साथ लिखा- दो दिन बाकी हैं। अधीरा प्रस्तुत है। केजीएफ चैप्टर 2 का टीज़र 8 जनवरी को सुबह 10 बजकर 18 मिनट पर आएगा। संजय फ़िल्म में अधीरा नाम का किरदार निभा रहे हैं, जो विलेन है।

केजीएफ चैप्टर 2 के हिंदी वर्ज़न को एक्सेल मूवीज़ रिलीज़ कर रही है। कम्पनी के इंस्टाग्राम एकाउंट से भी अख़बार की पुरानी कतरन जैसी फोटो शेयर की गयी है, जिसमें लीड ख़बर अधीरा के बारे में है- अधीरा आख़िरी कैसे बचा? 


No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad