*मेडिकल कालेज के निर्माण के लिए पैसे की कमी नही, कार्यदायी संस्था ही निकम्मी : गिरीश यादव* - Ideal India News

Post Top Ad

*मेडिकल कालेज के निर्माण के लिए पैसे की कमी नही, कार्यदायी संस्था ही निकम्मी : गिरीश यादव*

Share This
#IIN




 Javed Alam and Rajesh kumar Gupta

जौनपुर
 नगर विधायक व सूबे के राज्यमंत्री गिरीश चंद्र यादव काफी दिनों बाद एक्शन के मुड में आ गये है। सोमवार को अपने विधानसभा क्षेत्र में एक सड़क का निर्माण की भूमि पूजन के बाद मीडिया से रू ब रू हुए। 

पत्रकारो से बातचीत में गिरीश यादव ने साफ कहा कि मेडिकल कालेज के निर्माण के लिए पैसे की कोई कमी नही है बल्की कार्यदायी संस्था ही निकम्मी है। जल्द ही उस संस्था को ब्लैक लिस्टेड करके पुनः टेण्डर कराकर निर्माण कार्य शुरू कराया जायेगा,उन्होने दावा किया कि 2022 में यह मेडिकल कालेज बनकर तैयार हो जायेगा और ओपीडी भी चालू कर दिया जायेगा। 

गिरीश यादव ने बताया कि मेडिकल कालेज निर्माण के लिए 3 नवम्बर 2020 में बीस करोड़ रूपये, 24 दिसम्बर को 20 करोड़ अवमुक्त किया है तथा पहले से ही दस करोड़ रूपये अवशेष है। कार्यदायी संस्था टाटा काम ही नही कर रही है। 

नगर विछायी जा रही पाइप लाइन की गुणवक्ता के सवाल पर कहा कि सभी कार्य मानक के अनुरूप हो रहा है, जहां पाइप लाइन विछायी जा रही वहां की सड़के डेढ़ में बना दिया जायेगा, इस कार्य के लिए भी पैसे की कोई कमी नही है। 

इससे पूर्व राज्यमंत्री गिरीश चंद्र यादव ने अपने विधानसभा क्षेत्र में करीब 16 करोड़ रूपये की लागत बनने वाले 17 किलोमीटर लम्बी सड़क का भूमि पूजन किया। यह सड़क जौनपुर-शाहगंज मुख्य मार्ग से ककोर गहना,कोटवार,जंगीपुर होते हुए कयार तक जायेगी। 

हलांकि इस परियोजना का शिलान्यास पहले ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कर चुके है। मंत्री गिरीश यादव ने कहा कि इस सड़क की हालत काफी खराब है, इसके बन जाने से करीब 40 गांवो के लोगो का रास्ता सुगम हो जायेगा।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad