अभिनेता रजनीकांत का बड़ा एलान, नहीं करेंगे राजनीति में एंट्री - Ideal India News

Post Top Ad

अभिनेता रजनीकांत का बड़ा एलान, नहीं करेंगे राजनीति में एंट्री

Share This
#IIN



नई दिल्‍ली

 पिछले कुछ दिनों तक अस्‍पताल में बिता वापस लौटे अभिनेता रजनीकांत ने आज राजनीति का दामन छोड़ने का एलान किया है। उन्‍होंने अपने स्‍वास्‍थ्‍य कारणों का हवाला देते हुए यह फैसला लिया। साथ ही उन्‍होंने यह भी कहा कि राजनीति के बगैर वो तमिलनाडु की जनता के लिए काम पहले की तरह करते रहेंगे। इस बाबत उन्‍होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर जानकारी दी। 

वर्ष 2021 में पार्टी लॉन्‍च की करने की बात कहने वाले अभिनेता रजनीकांत ने मंगलवार को राजनीति के क्षेत्र में प्रवेश से इनकार कर दिया। उन्‍होंने लोगों से राजनीति में प्रवेश को लेकर किए गए अपने पुराने वादे को तोड़ने के लिए माफी मांगी और कहा, 'मेरा मौजूदा स्‍वास्‍थ्‍य ईश्‍वर की ओर से दी जा रही चेतावनी है।'  उन्‍होंने अपने प्रशंसकों से माफी मांगते हुए कहा कि वह अब अपनी पार्टी लॉन्च करने का फैसला वापस ले रहे हैं।

तीन पेज की चिट्ठी को उन्‍होंने ट्वीट किया है। इसमें लिखा है, 'मैं इसे भगवान की चेतावनी समझ रहा हूं। मैं केवल सोशल मीडिया के जरिए चुनाव नहीं जीत सकता और लोगों को उनकी आवश्‍यकतानुसार सरकार नहीं दे सकता। राजनीति के अनुभवी मेरी इस बात से सहमत होंगे। मुझसे लाखों लोगों से मिलने और सभाओं के आयोजन की उम्‍मीद की जाएगी।'

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad