जम्मू-कश्मीर डीडीसी चुनाव नतीजों से भाजपा गदगद, शाह ने जताया आवाम का आभार - Ideal India News

Post Top Ad

जम्मू-कश्मीर डीडीसी चुनाव नतीजों से भाजपा गदगद, शाह ने जताया आवाम का आभार

Share This
#IIN




नई दिल्‍ली

 जम्मू-कश्मीर में जिला विकास परिषद के पहले चुनाव में भाजपा ने 75 सीटें अपने नाम की हैं। वहीं फारुक अब्दुल्ला नीत सात दलों के गुपकर गठबंधन ने 110 सीटों पर जीत हासिल की है। कांग्रेस को 26, निर्दलियों को 50 और अपनी पार्टी को 12 सीटें मिली हैं। बड़ी संख्‍या में सीटें जीतने पर भाजपा के खेमे में उत्‍साह है। केंद्रीय गृह मंत्री एवं भाजपा के दिग्‍गज नेता अमित शाह ने इसके लिए जम्‍मू-कश्‍मीर के लोगों का आभार जताया है। उन्‍होंने इस चुनावी प्रक्रिया में अहम योगदान के लिए सुरक्षा बलों की सराहना भी की है। जानें इन चुनावों पर किसने क्‍या कहा...

शानदार मतदान के लिए बधाई 

भाजपा अध्‍यक्ष अमित शाह ने कहा कि डीडीसी चुनावों में शानदार मतदान के लिए जम्मू-कश्मीर के लोगों को बधाई। मैं इन बहु-चरणबद्ध चुनावों के सफलतापूर्वक संचालन के लिए हमारे सुरक्षा बलों और स्थानीय प्रशासन की कोशिशों की सराहना करता हूं। इससे जम्मू-कश्मीर के लोगों का लोकतंत्र में यकीन बढ़ेगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी जम्मू-कश्मीर क्षेत्र की समृद्धि और विकास के लिए अथक प्रयास करते रहेंगे।

जमीनी लोकतंत्र की गवाही दे रहा यह जोश 

शाह ने कहा कि इन चुनावों में सामूहिक भागीदारी लोकतंत्र में जम्‍मू-कश्‍मीर के लोगों के यकीन की गवाही दे रही है। मैं जिला विकास परिषद चुनावों में भाजपा को वोट देने के लिए जम्मू-कश्मीर के भाइयों बहनों को तहेदिल से धन्यवाद देता हूं। केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार जम्मू-कश्मीर में जमीनी लोकतंत्र को बहाल करने के लिए भरपूर प्रयास कर रही है। जम्मू-कश्मीर के इतिहास में पहली बार हाल ही में आयोजित डीडीसी चुनाव उसी की गवाही दे रहे हैं।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad